सलमान खान की गोद में मचले उनके भांजे, भारी भीड़ के बीच एयरपोर्ट पर कर डाली यह डिमांड

Race 3 स्टारर सलमान खान के फैन क्लब ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें भीड़-भाड़ से भरे एयरपोर्ट पर भांजे आहिल शर्मा अपने मामा से कैंडी की डिमांड करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान की गोद में मचले उनके भांजे, भारी भीड़ के बीच एयरपोर्ट पर कर डाली यह डिमांड

एटलांटा एयरपोर्ट पर आहिल शर्मा के साथ सलमान खान.

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. फिल्म ने शुरुआत 6 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस से 138 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. Race 3 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे सलमान खान हाल ही में 'दबंग टूर' के लिए एटलांटा (यूएस) रवाना हुए. मुंबई एयरपोर्ट पर उन्होंने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती की, वहीं एटलांटा एयरपोर्ट पर सुपरस्टार की गोद में उनके भांजे स्पॉट हुए. सलमान के फैन क्लब ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें भीड़-भाड़ से भरे एयरपोर्ट पर भांजे आहिल शर्मा अपने मामा से कैंडी की डिमांड करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने कार से उतरते ही बॉडीगार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, Video देख रोक न पाएंगे हंसी...

इस वीडियो में सलमान खान भारी सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने गोद में आहिल को पकड़ रखा है, जबकि शेरा उनके साथ बगल में चलते नजर आ रहे हैं. एयरपोर्ट पर मौजूद भीड़ जोर-जोर से सलमान खान का नाम चिल्ला रही है. इसी बीच गोद में बैठे आहिल को बगल में कैंडी की दुकान दिखती है और वह उसकी तरफ हाथ आगे बढ़ाता है.
 

 

A post shared by Elif (@efsall55) on

लेकिन भारी भीड़ और सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सलमान उनका हाथ खींच लेते हैं और तेजी से एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं.

Google ने 'रेस 3' के सिकंदर सलमान खान को बताया Worst Bollywood Actor, फिर हुआ कुछ ऐसा...

बता दें, सलमान बुधवार रात मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए थे. इस दौरान उन्होंने कार से निकलते हुए अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक मजाक भी किया था, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था.
 
 

A post shared by Being Shera (@beingshera) on

सलमान खान को स्क्रीन पर देख बेकाबू होकर नाचे फैन्स, देखें Race 3 के थिएटर का हाल

मालूम हो कि, आहिल शर्मा सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान के बेटे हैं. अर्पिता ने आयुष शर्मा से साल 2014 में शादी की थी. 2016 में उनके बेटे आहिल शर्मा का जन्म हुआ था. आयुष जल्द ही सलमान खान प्रोडक्शन्स की फिल्म 'लवरात्रि' से डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी वरीना हुसैन के साथ जमेगी.

Video: 'रेस 3' की सक्सेस पर बॉबी देओल का रिएक्शन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com