NDTV Khabar

सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच दरार की वजह बना ये ट्वीट, यूं टूट गई ड्रीम जोड़ी

एक ट्वीट की वजह से सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के बीच बदल गया पूरा सीन, और यूं टंडे बस्ते में चली गई 'इंशाअल्लाह.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच दरार की वजह बना ये ट्वीट, यूं टूट गई ड्रीम जोड़ी

सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के बीच हुए मतभेद

खास बातें

  1. सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच आई दरार
  2. सलमान खान का ट्वीट से टूटी इंशाअल्लाह की जोड़ी
  3. फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली ने दिया बयान

सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला (Sanjay Leela Bhansali) भंसाली 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' बनाने जा रहे थे, हर ओर धूम थी. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी एक बार फिर परदे पर लौटने वाली थी. इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और सलमान खान भी पहली बार परदे पर नजर आने वाले थे, लेकिन एक ट्वीट ने फैन्स और सितारों के सपनों को खाक में मिला दिया. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिनों पहले 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "संजय लीला भंसाली के साथ बनाई जा रही फिल्म आगे बढ़ गई है. लेकिन मैं आप सब से 2020 में ईद पर मिलने जरूर आऊंगा. इंशाअल्लाह."

क्षय कुमार का सोशल मीडिया पर बना मजाक, पीवी सिंधू की बायोपिक को लेकर यूं आए कमें


मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान  (Salman Khan) के इस ट्वीट की वजह से उनके और संजय लीला भंसाली के बीच मतभेद पैदा हो गए हैं क्योंकि 'इंशाअल्लाह' से संबंधित यह ट्वीट सलमान खान ने संजय लीला भंसाली को बिना बताए किया था, जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर भंसाली परेशान हो गए. लेकिन अगले ही दिन उन्होंने फिल्म को लेकर बयान दिया कि 'इंशाअल्लाह' स्थगित नहीं की गई है बल्कि रद्द कर दी गई है. बता दें कि संजय लीला भंसाली 'इंशाअल्लाह' को ईद पर इसलिए रिलीज नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें भरोसा नहीं था कि वह ईद 2020 तक पूरी हो पाएगी. इस बात को लेकर उनकी और सलमान खान की मुलाकात भी हुई थी, लेकिन भाईजान ने उसी रात अपने ट्वीट से परिस्थितियों को बदल कर रख दिया. 

कपूर खानदान में अब नहीं मनाई जाएगी गणेश चतुर्थी, रणधीर कपूर ने बताई ये वजह

टिप्पणियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है. इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) विलेन की भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म के अलावा अब देखना यह है कि सलमान खान ईद पर किस फिल्म के जरिए फैंस से ईदी लेने आते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement