NDTV Khabar

Baaghi 2 के प्रोड्यूसर ने सलमान खान की वजह से उठाया ये कदम, पहुंचे जोधपुर

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा हो गई है, और इस वजह से 'बागी 2' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को यह कदम उठाना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi 2 के प्रोड्यूसर ने सलमान खान की वजह से उठाया ये कदम, पहुंचे जोधपुर

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा

खास बातें

  1. साजिद के साथ की थी 'किक'
  2. 'किक 2' पर भी चल रही थीं तैयारियां
  3. 'बागी 2' रही है सुपरहिट
नई दिल्ली:

सलमान खान के साथ इस प्रोड्यूसर ने अपनी दोस्ती निभाने के लिए कुछ ये कदम उठाया है. 'बागी 2' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर चुकी है. सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में सजा होने के बाद साजिद ने 'बागी 2' की कामयाबी के जश्न को कैंसल कर दिया और खुद जोधपुर के लिए रवाना हो गए. साजिद नाडियाडवाला सलमान के साथ कई हिट फिल्में दे चुके हैं और आखिरी बार दोनों की जोड़ी ने 'किक (2014)' बनाई थी. खबरें चल रही थीं कि साजिद 'किक-2' को लेकर भी जल्द घोषणा करने वाले थे. 

Blackbuck Poaching Case: जोधपुर जेल से आया सलमान खान का पहला VIDEO, कुछ ऐसे आए नजर


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 1998 में लुप्त प्रजाति के दो काले हिरनों के शिकार के मामले में जोधपुर की एक अदालत ने पांच साल कैद की सजा सुनाई, जिसके बाद वह जोधपुर की सेंट्रल जेल ले जाए गए. सलमान खान को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल ले जाया गया. अदालत ने 20 साल पुराने मामले में सलमान को 10 हजार रुपये जुर्माना भरने को भी कहा.

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को 5 साल की सजा, जानें कौन-कौन बंद है जोधपुर सेंट्रल जेल में

सलमान खान के साथ सह कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम, सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' के लिए शूटिंग कर रहे थे. इन सभी को कनकनी गांव में काले हिरन के शिकार के मामले में बरी कर दिया गया है. मामले में आरोपी स्थानीय दुष्यंत सिंह को भी अदालत ने बरी कर दिया है.

Video: सलमान खान को पांच साल की सजा

टिप्पणियां

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement