Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को 5 साल की सजा, जानें कौन-कौन बंद है जोधपुर सेंट्रल जेल में

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले (Blackbuck Poaching Case) में पांच साल की सजा हो गई है और उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल की बैरक नं-2 में रहना होगा.

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को 5 साल की सजा, जानें कौन-कौन बंद है जोधपुर सेंट्रल जेल में

सलमान खान

खास बातें

  • सलमान को हुई पांच साल की सजा
  • 1998 का है मामला
  • जोधपुर सेंट्रल जेल में रहना होगा
नई दिल्ली:

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले (Blackbuck Poaching Case) में पांच साल की सजा हो गई है और उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल में रहना होगा. सलमान खान को जेल के बैरक नं-2 में रखा जाएगा और यहां पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त भी कर दिए गए हैं. दिलचस्प यह है कि यहां आसाराम बापू और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी बंद है. लॉरेंस बिश्नोई तो काला हिरण मामले में सलमान को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी तक दे चुके हैं. 

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को हुई 5 साल की सजा, रानी मुखर्जी ने दिया ये रिएक्शन

आसाराम बापू
आसाराम बापू नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद है. आसाराम को उसके आश्रम में एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में 2013 में गिरफ्तार किया गया था. आसाराम उसके बाद से कई बार जमानत की कोशिश कर चुके हैं लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिल सकी. आसाराम ने खराब सेहत को आधार बनाकर जमानत की दरकार की थी. लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. 

Salman Khan काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार, ट्विटर पर मिल रहा ऐसा रिएक्शन

लॉरेंस बिश्नोई
लॉरेंश बिश्नोई एक कुख्यात गैंगस्टर है जिसके ऊपर हत्या, फिरौती, झपटमारी और हथियार कानून के तहत पंजाब और हरियाणा में कई मामले दर्ज हैं. लॉरेंस इन दिनों जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद है और उसे व्यापारियों को डराने-धमकाने और फिरौती के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि उसका दावा है कि उस पर झूठे आरोप लगाए गए हैं. यही नहीं कथित तौर पर कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: जोधपुर में ही कटेगी सलमान खान की रात 


 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...