सलमान खान की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो चीन से मिलने पहुंचा ये अनोखा फैन, देखें Video

'भारत' ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर तहलका मचाया हुआ है और अब तो विदेश से सलमान खान के फैन्स का भारत आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

सलमान खान की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो चीन से मिलने पहुंचा ये अनोखा फैन, देखें Video

अपने चाइनीस फैन से मिले सलमान खान (Salman)

खास बातें

  • अपने चाइनीज फैन से मिले सलमान खान
  • चाइनीज फैन के साथ सलमान खान की वीडियो हुआ वायरल
  • फैन से गर्मजोशी के साथ मिले सुल्तान सलमान खान
नई दिल्ली:

'भारत' ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर तहलका मचाया हुआ है. सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते. अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) को उनके फैन्स भी तहेदिल से चाहते हैं इसलिए उनकी सभी फिल्में देश के साथ-साथ विदेशों में भी सुपरहिट रहती हैं. विदेशी फैन्स से भी सलमान खान (Salman Khan) को हमेशा प्यार मिलता है. सलमान खान  और उनके एक विदेशी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान खान अपने चीन से आए एक फैन ने बहुत ही गर्मजोशी से मिल रहे हैं. चीन से आया सलमान खान का फैन भी अपने फैवरेट एक्टर से मिलकर बेहद खुश है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से जीता दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

वायरल हो रहे इस वीडियो को आमिर खान सलमान खान फैन्स क्लब ने शेयर किया है. इस वीडियो को देख सलमान खान के फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में चीन से आए फैन की सलमान खान (Salman Khan) से मिलने की खुशी देखते ही बनती है. फैन क्लब ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैं उन्हें कब देख पाऊंगा.'

कपिल शर्मा इस मेहमान से ले बैठे पंगा, फिर यूं मिली करारी शिकस्त- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) रिलीज हुई है. इस फिल्म के रिलीज होते ये सलमान खान के जीवन की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई. सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से इसके लिए फैन्स को शुक्रिया भी कहा था. सलमान खान के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी नजर आए. अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सभी की एक्टिंग को काफी सराहना मिली.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...