ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज तो एक्टर ने कहा- 'दबंग 3' के बाद ये...

Eid Radhe Ki Motion Poster Release: सलमान खान (Salman Khan) की ईद 2020 पर आने वाली फिल्म 'ईद राधे की' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया हैे.

ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज तो एक्टर ने कहा- 'दबंग 3' के बाद ये...

Eid Radhe Ki: सलमान खान की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म
  • मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
  • दिसंबर में 'दबंग 3' होने वाली है रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' अभी रिलीज भी नहीं हुई की 'भाईजान' ने 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है. खास बात यह है कि फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अपनी अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए एक्टर ने लिखा, 'आप ने पूछा था ना 'दबंग 3' के बाद क्या? क्या और कब? यह लो जवाब.' सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने 'महिलाओं' को लेकर किया ट्वीट, कहा- लोग अक्सर कहते हैं, ये है हमारे घर की बहु पर ये नहीं कहते... 

सलमान खान (Salman Khan) की ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म का नाम 'ईद राधे की (Eid Radhe Ki)' है. 'बजरंगी भाईजान' में 'बजरंगी' बनने के बाद अब सलमान खान इस बार ईद पर 'राधे' बनकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे. हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने अपनी इस फिल्म को लेकर बातचीत की थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था,  "ईद पर फिल्म जरूर रिलीज होगी. पहले प्रभू देवा के साथ दबंग 3 (Dabangg 3) 20 दिसंबर को रिलीज होगी, इसके बाद एक और फिल्म ईद पर भी आएगी. लेकिन इस फिल्म का नाम 'राधे' नहीं होगा." बता दें कि प्रभूदेवा (Prabhu Deva) के साथ फिल्म बनाने से पहले सलमान खान संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' के जरिए ईद पर धमाल मचाने वाले थे.

War Box Office Collection Day 17: ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने 17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़ 

हालांकि कुछ विवाद के चलते इस फिल्म से सलमान खान (Salman Khan) ने किनारा कर लिया. वहीं, अब 'ईद राधे की (Eid Radhe Ki Motion Poster)' का मोशन पोस्टर हुआ है. इस पोस्टर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. वहीं, बता दें, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...