सलमान खान ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान- देखें वायरल Video

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े सकते हैं.

सलमान खान ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान- देखें वायरल Video

सलमान खान (Salman Khan) ने शेयर किया प्रेरणादायक वीडियो

खास बातें

  • सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेरणादायक वीडियो
  • वीडियो में थूपेन की बातें सुनकर खुद भाईजान भी रह गए हैरान
  • सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. रोजाना अपने वीडियो और फोटो से सोशल मीडिया पर धमाका करने वाले भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े सकते हैं. इतना ही नहीं, सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो इंसान को उसके जीवन में सारी चुनौतियों को पार करते हुए उसे बखूबी जीने की भी प्रेरणा देता है. दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान अरुणाचल प्रदेश के मशहूर सिंगर थूपेन (Thupten) के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने जीवन में कई कठिनाइयां होने के बावजूद अपना हौंसला नहीं खोया. सलमान खान के साथ बैठे थूपेन  (Thupten) ने वीडियो के जरिए लोगों को काफी अच्छी सीख भी दी. 

Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' को लेकर लोगों में खासा उत्साह, ट्वीटर पर जमकर आ रहे रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर हुए इस वीडियो में थूपेन (Thupten) कहते हैं 'मंजिल मिले न मिले यह मुकद्दर की बात है, लेकिन हम कोशिश भी न करें ये तो गलत बात है. जिंदगी जख्म से भरी है वक्त को मरहम बनाना सीखो, हारना तो है ही एक दिन मौत से, फिल्हाल जिंदगी को जीना सीखो.' इसके अलावा वीडियो में सलमान खान और थूपेन ने साथ में गाना भी गाया. थूपेन की बातों और उनके गानों को सुनकर सलमान खान ने उनकी खूब सराहना की. साथ ही वीडियो में भाईजान थूपेन के साथ का काफी खुश भी नजर आ रहे थे. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अंजना सिंह के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही बड़े पर्दे पर 'दबंग 3 (Dabangg 3)' से धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में चुलबुल पांडे बनकर नजर आने वाले सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. सलमान खान की 'दबंग 3' को प्रभु देवा के निर्देशन में तैयार किया जाएगा और इसे प्रोड्यूस करने का काम खुद सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा सलमान खान अगले साल ईद पर इंशाअल्लाह के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...