सलमान खान ने फैन्स को दे डाली सलाह, बोले- इस चीज का नहीं करें इस्तेमाल, वर्ना लीवर और किडनी...

सलमान खान (Salman Khan) अपने फैन्स के बीच अपनी बॉडी के लिए पहचाने जाते हैं, और उनके फैन्स की हसरत रहती है कि वे खुद को उनकी तरह सांचे में ढाल सकें. लेकिन सलमान खान ने अपने फैन्स को एक्सरसाइज के दौरान एक खास चीज से बचने की सलाह दी है.

सलमान खान ने फैन्स को दे डाली सलाह, बोले- इस चीज का नहीं करें इस्तेमाल, वर्ना लीवर और किडनी...

सलमान खान ने फैन्स को दी ये शानदार सलाह

खास बातें

  • सलमान खान ने फैन्स को दी सलाह
  • हेल्दी देने का दिया जोरदार फंडा
  • 'दबंग 3' है सलमान खान की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) अपने फैन्स के बीच अपनी बॉडी के लिए पहचाने जाते हैं, और उनके फैन्स की हसरत रहती है कि वे खुद को उनकी तरह सांचे में ढाल सकें. लेकिन सलमान खान ने अपने फैन्स को एक्सरसाइज के दौरान एक खास चीज से बचने की सलाह दी है, और हेल्दी रहने के लिए प्रेरित किया है. देशभर में लाखों फिटनेस प्रेमियों के प्रेरणास्रोत सुपरस्टार सलमान खान ने उनसे स्टेरॉएड न लेने की अपील की है. सलमान खान ने बताया कि इसके इस्तेमाल से उनके लीवर और किडनी के साथ ही उनके शरीर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है. 

अरबाज खान की दोस्त ने 'साकी साकी' पर किया ऐसा धांसू डांस, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई में रविवार को बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट के प्रीव्यू के दौरान मीडिया से मुखातिब सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "आज कल स्टेरॉएड लेने का नया ट्रेंड चल पड़ा है, जो काफी गलत है. मेरा मानना है कि किसी को भी उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. यहां तक कि कई लोग स्टेरॉएड का गलत इस्तेमाल करते हैं, जो उनके शरीर के लिए काफी हानिकारक होने के साथ ही उनके लीवर और किडनी को खराब कर सकता है. ऐसे कई लोग हैं, जिनकी मौत जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हो गई. ऐसे में ऐसी चीजें करना बिल्कुल सही नहीं है.'

कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब....देखें Tweet

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस में धमाल मचा रहे हैं, और वीकेंड का वार में वह बिग बॉस के सदस्यों की जमकर क्लास लेते हैं. यही नहीं, सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, और भाईजान इसे लेकर जमकर मेनहत भी कर रहे हैं. इसके साथ ही सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इस तरह भाईजान अपने फैन्स के लिए मनोरंजन की भरपूर डोज लेकर आ रहे हैं.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...