NDTV Khabar

'टाइगर...' सलमान आएंगे इसी साल, लेकिन 'ठग..' आमिर के लिए करना होगा इंतजार

सलमान खान की फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जबकि वहीं आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के लिए अगले साल नवंबर तक इंतजार करना होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'टाइगर...' सलमान आएंगे इसी साल, लेकिन 'ठग..' आमिर के लिए करना होगा इंतजार

सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' और आमिर 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आएंगे.

खास बातें

  1. सलमान कैटरीना की 'टागर जिंदा है' 22 नवंबर को होगी रिलीज
  2. आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' अगले साल नवंबर में होगी रिलीज
  3. यश राज बैनर्स ने 'हिचकी', 'सुईं धागा' की भी रिलीज डेट जारी की
नई दिल्‍ली: लंबे समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक साथ स्‍क्रीन पर देखने का इंतजार उनके फैन्‍स बेसब्री से कर रहे हैं. यश राज बैनर तले बन रही सलमान खान की इस फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज डेट का लोगों को इंतजार था, लेकिन अब यह इंतजार खत्‍म हुआ. सलमान-कैटरीना की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा मां बनने के बाद एक बार फिर फिल्‍मों में आने की तैयारी कर रहीं रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्‍म ‘हिचकी’ की भी रिलीज डेट सामने आ गई है. रानी मुखर्जी की यह फिल्‍म अगले साल 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: OMG! कैटरीना कैफ को कुछ यूं मांगना पड़ रहा है 'गेम ऑफ थ्रोंस' में रोल..

लेकिन अगर आप आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन की फ्रेश जोड़ी को साथ में देखना का इंतजार कर रहे हैं तो साफ कर दें कि उसके लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. यश राज बैनर के तले बनने वाली ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ फिल्म अगले साल सात नवंबर को प्रदर्शित होगी. इस फिल्म में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.
 
tiger zinda hai

यह भी पढ़ें: Viral Photo: सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' होगी धमाकेदार एक्शन से भरपूर

‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह फिल्‍म‘एक था टाइगर’ फिल्म का सीक्वल है. 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन कबीर खान ने किया था और यह बड़ी हिट साबित हुई थी. सलमान और कबीर खान की जोड़ी 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'बजरंगी भाईजान' में भी कमाल दिखा चुकी है. लेकिन इस डायरेक्‍टर-एक्‍टर की जोड़ी की आखिरी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. कैटरीना और सलमान ने मोरक्‍को में 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग की है.
 
यह भी पढ़ें: 'फ्लॉप' हुए शाहरुख और सलमान तो आमिर खान ने 'खानों के स्‍टारडम' पर ऐसे ली चुटकी

वहीं रानी मुखर्जी की बात करें तो साल 2014 में आयी ‘मर्दानी’ फिल्म के बाद ‘हिचकी’ रानी की प्रदर्शित होनी वाली पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में एक महिला की एक प्रेरक कहानी है जो अपनी सबसे बड़ी कमजोरी को ताकत में बदलती है. इसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा कर रहे हैं.
 
rani mukherjee

यह भी पढ़ें: 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर घायल हुए अमिताभ बच्‍चन लेकिन...

इसके अलावा यश राज बैनर्स ने अपनी कुछ और फिल्‍मों की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है. निर्देशक दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के अभिनय वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ अगले साल 3 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा की फ्रेश जोड़ी को दिखाने वाली फिल्‍म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर 2018 को प्रदर्शित होगी.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: स्पॉटलाइट : 'शुभ मंगल सावधान' के सितारे आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर से खास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement