NDTV Khabar

‘टाइगर जिंदा है’ में चोरी के Swag पर नाचे सलमान खान, इस सिंगर का है यह गाना

सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से है और भाईजान के फैन्स को फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी है. लेकिन फिल्म के म्यूजिक के साथ यह लोचा सामने आया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘टाइगर जिंदा है’ में चोरी के Swag पर नाचे सलमान खान, इस सिंगर का है यह गाना

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ

खास बातें

  1. 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'टाइगर जिंदा है'
  2. कैटरीना के साथ है सलमान
  3. एक्शन से भरपूर होगी फिल्म
नई दिल्ली: सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से है और भाईजान के फैन्स को फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी है. लेकिन फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है. कुछ दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म का टाइटल म्यूजिक हॉलीवुड फिल्म ‘मिशल इम्पॉसिबल’ से इंस्पायर निकला था. अब ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना ‘स्वैग से स्वागत’ भी डीजे कैच के ‘द हॉर्न्स’ का कॉपी निकला है. डीजे कैच के इस गाने के स्टार्टिंग म्यूजिक को सुनकर एकदम साफ हो जाता है कि ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना इसी से इंस्पायर है.



अरे यह क्या, ‘शोले’ के गब्बर सिंह से इंस्पायर है सलमान खान का ये लुक!

‘टाइगर जिंदा है’ में विशाल-शेखर का म्यूजिक है. अक्सर बॉलीवुड के संगीतकारों पर विदेशी म्यूजिक कॉपी करने का आरोप लगता रहता है. लेकिन वे इसे इंस्पिरेशन कहते हैं. इस मामले में प्रीतम का नाम कई बार लिया जा चुका है. लेकिन इस बार विशाल-शेखर ने भी विदेशी म्यूजिक से इंस्पिरेशन ले ली है. सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 



Bigg Boss में दीपिका को यूं झांसा दे गए सलमान, बात कर रहे थे उनकी फिल्म की कर गए अपनी प्रमोट

टिप्पणियां
सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पांच साल बाद बड़े परदे पर लौट रही है. ऐसे में इस तरह के इत्तेफाक होना अच्छी बात नहीं है. म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी को इस बारे में कुछ सोचना चाहिए था क्योंकि अगर गाना पसंद है तो उसके राइट्स भी लिए जा सकते हैं. अली अब्बास जफर निर्देशित ‘टाइगर जिंदा है’ 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है. इस सलमान खान नर्सों को बचाने के अभियान पर जाएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement