NDTV Khabar

15 दिन से अस्पताल में भर्ती ये एक्ट्रेस लगा रही थीं सलमान खान से मदद की गुहार, ये सुपरस्टार बना सहारा

शिवड़ी के टीबी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही सलमान खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा डडवाल की मदद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
15 दिन से अस्पताल में भर्ती ये एक्ट्रेस लगा रही थीं सलमान खान से मदद की गुहार, ये सुपरस्टार बना सहारा

भोजपुरी सुपरस्टार ने की है पूजा डडवाल की मदद

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं रवि किशन
  2. पूजा डडवाल की मदद की है
  3. सलमान खान के साथ 'वीरगति' में आई थीं नजर
नई दिल्ली: सलमान खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा डडवाल शिवड़ी के टीबी अस्पताल में भर्ती हैं और बीमारी से संघर्ष कर रही है. उनकी मदद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने की है. हैदराबाद में अपनी फिल्म 'एमएलए' के प्रमोशन के लिए मौजूद रवि किशन ने अपने सहयोगी पप्पू यादव को नकद और फल देकर अस्पताल भेजा है. पप्पू यादव के फेसबुक अकाउंट पर मौजूद वीडियो में पूजा अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती दिखाई गई हैं. पूजा ने हाल ही में एक वीडियो से सहयोग की अपील की थी. रवि किशन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने कई साल पहले निर्देशक विनय लाड की एक फिल्म में पूजा के साथ काम किया था. पप्पू यादव ने मदद की राशि बताने से इनकार करते हुए कहा कि रवि किशन दिखावे से दूर अक्सर  ऐसी मदद करते रहते हैं.

 
मंदिर में शहनाई बजाकर जो कमाते थे, इस एक्ट्रेस की फिल्मों पर उड़ा देते थे

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'वीरगति (1995)' की एक्ट्रेस पूजा डडवाल  इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है. वे पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं. 

गूगल डूडल ने शहनाई के जादूगर उस्ताद बिस्मिल्लाह खान को किया याद, जानें ये 7 खास बातें

टिप्पणियां
रिपोर्ट में बताया गया है कि बीमारी की वजह से पूजा के पति और परिवारवालों ने उन्हें छोड़ दिया है. बता दें, 'वीरगति' के अलावा पूजा 'हिंदुस्तान (2004)' और 'सिंधूर की सौगंध (2002)' में नजर आ चुकी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement