सलमान खान से मिलने पहुंची 'अमेरिकी पुलिस', जानें क्या है माजरा- देखें Viral Video

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें VIDEO...

सलमान खान से मिलने पहुंची 'अमेरिकी पुलिस', जानें क्या है माजरा- देखें Viral Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो वायरल
  • प्रीति जिंटा भी आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) की अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से धूम मचाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में सलमान खान (Salman Khan Video) के अलावा अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी नजर आ रही हैं. सलमान खान के अलावा प्रीति जिंटा ने भी इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है. सलमान खान और प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कोहराम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी कुछ खास तस्वीरों को पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को अचंभे में डाल दिया. इंस्टाग्राम पर सलमान संग प्रीति की ये तस्वीरें 'दबंग 3' में अभिनेत्री के कैमियो करने की ओर इशारा कर रही है. इनमें से एक तस्वीर के कैप्शन में प्रीति ने लिखा है, "हेलोवीन पर कुछ भी हो सकता है..यहां कुछ मस्ती और पागलपंती कर रही हूं! 'दबंग 3' के शूट पर गर्व से दिखना."

इस न्यूज एंकर ने दी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, बोलीं- थम नहीं रहे थे आंसू, अब वायरल हुआ Video

तस्वीरों में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) नीले रंग की पुलिस की वर्दी में दिख रही हैं और इसमें सलमान खान (Salman Khan) भी चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आ रहे हैं. सलमान संग प्रीति की इन तस्वीरों ने दोनों के ही प्रशंसकों को अचंभित कर दिया, कुछ का तो ये भी कहना है कि प्रीति 'दबंग 3' में शामिल हुई हैं, कुछ का मानना है कि प्रीति बस फिल्म के सेट पर मस्ती करने पहुंची हुई होंगी. 'दबंग 3' में सलमान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और महेश मांजरेकर की बेटी साई हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...