NDTV Khabar

संजय दत्त ने सिंगल टेक में ही ओके कर दिया ‘भूमि’ का यह सीन

संजय दत्त जिस शिद्दत के साथ ‘भूमि’ को प्रमोट कर रहे हैं, उसी मेहनत के साथ उन्होंने फिल्म से जुड़े हर पहलू पर ध्यान दिया है

192 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त ने सिंगल टेक में ही ओके कर दिया ‘भूमि’ का यह सीन

संजय दत्त

खास बातें

  1. 22 सितंबर को रिलीज हो रही है भूमि
  2. अदिती राव हैदरी के पिता बने हैं संजय दत्त
  3. उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई है शूट
नई दिल्ली: संजय दत्त ‘भूमि’ के साथ कमबैक कर रहे हैं और इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है. संजय दत्त पिता के रोल में हैं तो अदिती राव हैदरी ने बेटी का रोल किया है. संजय दत्त ने फिल्म की शूटिंग के दौरान जी-जान से मेहनत की थी. ‘भूमि’ का बड़ा हिस्सा आगरा में शूट हुआ है और कोर्टरूम सिक्वेंस को मुंबई में शूट किया गया है. यह छह पन्ने का इमोशनल सीन था, जिसमें पॉवरफुल डायलॉग थे.

यह भी पढ़ेंः टीवी पर लौट कर आ रही है 'गौरी' लेकिन इस बार कुछ ऐसे...



बॉलीवुड क्विजः फिल्‍में देखते तो हैं, लेकिन क्‍या आप हैं असली फिल्‍मी कीड़ा...?

जिस दिन यह सीन शूट होना था, उस दिन संजय दत्त लोकेशन पर कास्ट और क्रू के साथ हंसी मजाक कर रहे थे और बातों में मस्त थे. इसे देखकर प्रोड्यूसर भूषण कुमार और संजीद सिंह परेशान नजर आ रहे थे क्योंकि यह सी फिल्म में काफी मायने रखता है. साढ़े सात बजे कैमरा रोल हुए और संजय दत्त ने सिंगल टेक में ही पूरा सीन पूरा कर दिया. हर कोई उन्हें देखता रह गया. सूत्र बताते हैं क यह भावनात्मक सीन था और संजय दत्त का फ्लो देखकर सबकी आंखें नम हो गईं, सबको इंतजार था कि कब ओमंग कुमार ‘कट’ बोलेंगे. संजय दत्त और अदिती राव हैदरी की ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement