सलमान और शाहरुख को तो नहीं लेकिन संजय दत्त को हो गया उम्र से जुड़ा यह एहसास

जहां लोग सिर्फ अपनी खूबियों के बारे में बात करते हैं, लेकिन संजय दत्त हैं कि उन्होंने अपनी कमियों को कभी छिपाया नहीं है.

सलमान और शाहरुख को तो नहीं लेकिन संजय दत्त को हो गया उम्र से जुड़ा यह एहसास

खास बातें

  • 22 सितंबर को रिलीज हो रही है भूमि
  • ओमंग कुमार ने किया है डायरेक्ट
  • अदिती राव हैदरी बनी हैं बेटी
नई दिल्ली:

संजय दत्त ‘भूमि’ फिल्म के साथ कमबैक कर रहे हैं, और फिल्म में पिता के रोल में आ रहे हैं. बॉलीवुड में जब सारे सुपरस्टार 50 को पार कर गए हैं, तब भी वे हीरो का रोल निभा रहे हैं. ऐसे में ‘भूमि’ में अदिती राव हैदरी के पिता के रोल में आने के बारे में संजय दत्त का कहना है, “अपनी उम्र को लेकर मेरा नजरिया एकदम साफ है. मैं अपनी उम्र के मुताबिक ही रोल करना चाहता हूं, जैसे पश्चिम में लोग करते हैं. एक ओर अगर वरुण धवन, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं तो दूसरी ओर शाहरुख, आमिर और सलमान खान हैं. जो एकदम अलग जोन में हैं. लेकिन 50 प्लस के टफ-मैच्योर दिखने वाले शख्स के जोन में कोई नहीं है और मैं उसी स्पेस में रहना चाहता हूं.”

Video: 'भूमि' की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुए संजय दत्त



यह भी पढ़ेंः शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही हैं Bigg Boss की विजेता

अपने बारे में कुछ नहीं छिपाते संजू बाबा
जहां लोग सिर्फ अपनी खूबियों के बारे में बात करते हैं, ऐसे में संजय दत्त ने अपनी कमियों को कभी छिपाया नहीं है. 58 वर्षीय संजय दत्त कहते हैं, “मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता, मुझे लगता है. अगर मैं किसी तरह के हालात से गुजरा हूं और उनसे विजेता की तरह बाहर आया हूं तो मुझे लगता है कि इस बात को सबको बताना चाहिए. कुछ ही लोग होते हैं जो ड्रग एडिक्शन से बाहर आ पाते हैं. लेकिन मैं आया. मैं रिहैब सेंटर शुरू करना चाहता हूं. युवाओं से बात करना चाहता हूं और बताना चाहता हूं कि अगर मैं कर सकता हूं तो आप भी कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ेंः ...शोर मचाने को तैयार भोजपुरिया सनी लियोन

बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ में है यकीन
भूमि को अपने कमबैक फिल्म चुने जाने पर संजय दत्त ने कहा, “बतौर एक्टर मैं अपना सौ फीसदी देने में यकीन करता हूं. भूमि एक सामाजिक संदेश लिए हुए है. मैं बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ में यकीन करता हूं. जेल में मुझे किसी ने कहा था, बाबा हम एक तरफ काली मा, दुर्गा मां की पूजा करते हैं और दूसरी तरफ हम स्त्री के साथ ऐसा करते हैं. यह बहुत ही शॉकिंग था. फिल्म ऐसा ही संदेश देती है और यह डॉक्यु ड्रामा नहीं है.” संजू बाबा की ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com