दिल्‍ली में बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की घटना पर भावुक संजय दत्त बोले, 'यह डरावना है...'

संजय दत्त ने कहा, 'यह डरावना है. मेरा मतलब बच्चे स्कूल में भी सुरक्षित नहीं हैं.. दिल्‍ली में जो एक छोटी बच्‍ची के साथ हुआ (पांच वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म), वह किसी भी माता-पिता को डरा सकता है.

दिल्‍ली में बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की घटना पर भावुक संजय दत्त बोले, 'यह डरावना है...'

खास बातें

  • संजय दत्त बोले, 'बच्‍चे स्‍कूल में भी सुरक्षित नहीं हैं'
  • उन्‍होंने कहा, 'बच्‍चों के मामले में बहुत सजग रहने की जरूरत है'
  • फिल्‍म 'भूमि' में अदिति राव हैदरी के पिता बने नजर आएंगे संजय
नई दिल्‍ली:

इन दिनों बाप-बेटी के रिश्‍ते पर बनी फिल्‍म 'भूमी' के प्रचार में लगे संजय दत्त का कहना है कि बच्‍चे स्‍कूलों में भी सुरक्षित नहीं है और यह काफी डराने वाली बात है. संजय दत्त इन 'भूमि' से एक बार फिर फिल्‍मों में वापसी कर रहे हैं. तीन बच्चों के पिता संजय का कहना है कि मौजूदा समय माता-पिता के लिए डरावना है जो किसी न किसी वजह से अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में संजय दत्त ने कहा, 'यह डरावना है. मेरा मतलब बच्चे स्कूल में भी सुरक्षित नहीं हैं.. दिल्‍ली में जो एक छोटी बच्‍ची के साथ हुआ (पांच वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म), वह किसी भी माता-पिता को डरा सकता है. जहां तक बच्चों की बात है तो हर किसी को बहुत सजग रहना होगा. बच्चों की सुरक्षा को लेकर यह माता-पिता के लिए डरावना समय है.'

यह भी पढ़ें: संजू बाबा के सामने कश्मीरा शाह ने लगाए ठुमके, कृष्णा देखते ही रह गए

फिल्म 'भूमि' बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है और संजय ने चिंता जाहिर की कि कैसे लड़कियों के प्रति बढ़ते अपराध के मद्देनजर एक पिता के रूप में वह खुद को लाचार व कमजोर महसूस करते हैं. अपनी इस इंटरव्‍यू में संजय दत्त ने कहा कि पिता के रूप में वह हमेशा अपने बच्चों को समझाते हैं कि वे अपना काम करके घर लौट आएं, क्योंकि बाहर का माहौल सही नहीं है.

 
sanjay dutt bhoomi aditi rao hydari

यह भी पढ़ें: संजय दत्त को पहली बार देख चौंक गए थे अर्जुन रामपाल, पूछ लिया ऐसा अटपटा सवाल

फिल्म 'खलनायक' के अभिनेता की बड़ी बेटी त्रिशाला उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा से हैं, रिचा की न्यूयॉर्क में 1996 में ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी. वह अपनी तीसरी पत्नी मान्यता से दो जुड़वा बच्चों- बेटे शाहरान और बेटी इकरा के भी पिता हैं. यह पूछे जाने पर कि उनका जीवन परेशानियों से भरा रहा है, ऐसे में क्या वह जीवन के किसी अध्याय को फिर से लिखना पसंद करेंगे, तो संजय ने कहा, "नहीं.' फिल्म 'भूमि' में संजय की बेटी के किरदार में अदिति राव हैदरी हैं.

 
bhoomi

यह भी पढ़ें: 'भूमि' में पिता तो 'द गुड महाराजा' में ऐसे नजर आएंगे संजय दत्त

लंबे अर्से बाद कैमरे के सामने आने को लेकर नर्वस होने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने फौरन जवाब दिया कि उन्होंने नर्वस महसूस नहीं किया. संजय हिंदी सिनेमा के विकास को सकारात्मक मानते हैं. उन्होंने कहा कि यह उद्योग अब ज्यादा पेशेवर हो गया है और फिल्में समय पर बनती हैं, जो बेहद अच्छी बात है. वह अभिनेता तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3' में काम करने को लेकर उत्साहित हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...