NDTV Khabar

'गणपति बप्‍पा' के सामने पूजा कर संजय दत्त बोले, 'अब मैं शांति चाहता हूं...'

'भूमि' संजय दत्त की कमबैक फिल्‍म मानी जा रही है और इस फिल्‍म में संजय दत्त एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता बने नजर आने वाले हैं.

290 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गणपति बप्‍पा' के सामने पूजा कर संजय दत्त बोले, 'अब मैं शांति चाहता हूं...'

खास बातें

  1. संजय दत्त ने पत्‍नी के साथ की गणपति की आरती
  2. 'भूमि' की टीम ने गणेश चतुर्थी से शुरू किया फिल्‍म का प्रमोशन
  3. 'भूमि' में अदिति राव हैदरी के पिता बने नजर आएंगे संजय दत्त
नई दिल्‍ली: शुक्रवार से ही गणेश स्‍थापना के बाद बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त काफी खुश हैं. शुक्रवार को जहां संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्‍म 'भूमि' की टीम के साथ गणेश आरती करते नजर आए तो वहीं मुकेश अंबानी द्वारा रखी गई गणेश चतुर्थी की पार्टी में भी अपनी पत्‍नी मान्‍यता दत्त के साथ नजर आए. गणेश चतुर्थी के अवसर पर 'भूमि' की टीम के साथ गणपति का स्वागत करने के बाद संजय दत्त ने कहा कि भगवान का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा है. संजू बाबा ने पत्नी मान्यता के साथ टी-सीरीज स्टूडियो में आरती और प्रार्थना की. 'भूमि' संजय दत्त की कमबैक फिल्‍म मानी जा रही है और इस फिल्‍म में संजय दत्त एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता बने नजर आने वाले हैं.
 
bhoomi

अपनी पत्‍नी मान्‍यता के साथ पूजा करते संजय दत्त.

 
bhoomi

संजय दत्त ने पत्‍नी के साथ की आरती.


यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत

टी-सीरीज के स्‍टूडियो में संजय और मान्‍यता के अलावा 'भूमि' निर्देशक उंमग कुमार, निर्माता भूषण कुमार और अभिनेता शरद केलकर और अदिति राव हैदरी भी नजर आए. 'भूमि' के लिए गणेश आरती रिकॉर्ड कर चुके संजय ने वही गीत दोहराया. उन्होंने कहा, 'यह खास है. मुझे लगता है कि गणपति का आशीर्वाद मुझ पर है. मैं इसे लेकर नर्वस था, लेकिन उनके आशीर्वाद के कारण मैं इसे गा पाया. उनका बड़ा योगदान है. उनका आशीर्वाद सभी के साथ है. हर किसी का जीवन सुखद हो, मेरी यही कामना है.'
 
bhoomi

एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी यहां पूजा की.

यह भी पढ़ें: 'मुकेश अंबानी के घर पहुंचे 'बप्‍पा' तो पूरे बॉलीवुड ने सजधज के लगाई हाजरी...

बता दें कि संजय दत्त और उनकी पत्‍नी ने हर बार की तरह इस बार भी अपने घर पर गणपति की स्‍थापना की है, जिसकी एक फोटो संजय दत्त ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.
 
 

Thank you Bappa for all the blessings! Lots of love to everyone from me and my family. Ganpati Bappa Morya

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


यह पूछे जाने पर कि उन्होंने भगवान गणेश से क्या मांगा, संजय ने कहा, 'मुझे अपने जीवन में शांति चाहिए. मेरी पत्नी पिछले दो-तीन वर्षो से गणपति घर ला रही हैं, यह परंपरा जारी रहेगी.' वहीं अदिति राव हैदरी ने कहा, 'यह बेहद खास दिन है, क्योंकि हमने ट्रेलर लांच के बाद से आज से 'भूमि' का प्रचार शुरू किया है. मुझे लगता है कि गणपति बप्पा हमेशा हमें सकारात्मकता और बहुत सारी खुशी देते हैं. फिल्म में संजय सर के साथ मैंने भी गणेश आरती गाई है.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: 'भूमि' की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुए संजय दत्त



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement