गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे एक्‍टर नील नितिन मुकेश ने भी अपनी पत्‍नी रुक्मिणी सहाय और पूरे परिवार के साथ बप्‍पा का स्‍वागत किया.

गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत

खास बातें

  • बॉलीवुड सिलेब्‍स ने मनाया घर पर गणेशोत्‍सव
  • नील नितिन मुकेश ने पत्‍नी के साथ की आरती
  • माधुरी दीक्षित, श्रद्धा कपूर और कई सितारों के घर आए बप्‍पा
नई दिल्‍ली:

शुक्रवार से देशभर में गणेशोत्‍सव की शुरुआत हुई है और सुखकर्ता दुखहर्ता विघ्‍नविनाश बप्‍पा का देशभर में जोरशोर से घरों में भगवान गणेश की स्‍थापना की गई है. ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों ने भी अपने घर पर बप्‍पा का स्‍वागत किया है. ऐसे में जहां एक्‍ट्रसे श्रद्धा कपूर ने अपने पूरे परिवार के साथ गणेश जी की पूजा की तो वहीं एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित ने भी अपने गणप‍ित के साथ एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है. वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधे एक्‍टर नील नितिन मुकेश ने भी अपनी पत्‍नी रुक्मिणी सहाय और पूरे परिवार के साथ बप्‍पा का स्‍वागत किया.

यह भी पढ़ें: 'Movie Review: जेल की कैद से सुपरस्‍टार बनने का सफर है 'कैदी बैंड'
 


 

 
neil nitin mukesh

नील नितिन मुकेश अपनी पत्‍नी रुक्मिणी और पिता के साथ गणपति की पूजा करते हुए.


यह भी पढ़ें: गोदभराई में गुलाबी लहंगे में सजी नजर आईं ईशा देओल

बता दें कि पिछले गणेशोत्‍सव के दौरान ही नील के पिता नितिन मुकेश ने यह कहा था कि वह अपने बेटे के लिए अब एक दुल्‍हनिया ढूंढ रहे हैं और हो सकता है कि अगले साल वह जोड़े से भगवान की पूजा करें.
 
neil nitin mukesh

नील और रुक्मिणी की इसी साल फरवरी में शादी हुई है.


इसके अलावा सलमान खान की फिल्‍म 'जय हो' की एक्‍ट्रेस डेजी शाह के लिए गणेशोत्‍सव का पहला दिन और भी अहम हो गया क्‍योंकि इस दिन उनका जन्‍मदिन भी था. डेजी ने अपने बप्‍पा की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए अपना बर्थडे उनके साथ मनाने पर एक्‍साइटमेंट दिखाया है. इसके अलावा एक्‍टर सोनू सूद ने भी अपने घर गणेश जी की स्‍थापना की है.
 
 
sonu sood

एक्‍टर सोनू सूद के घर पर भी विराजे बप्‍पा.

tamanna

'बाहुबली' की एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया ने भी की पूजा.


जल्‍द रिलीज होने वाली संजय दत्त की कमबैक फिल्‍म 'भूमि' की टीम ने भी गणेशोत्‍सव के पहले दिन गणेश आरती की. इस मौके पर संजय दत्त पत्‍नी मान्‍यता के साथ पहुंचे और आरती की. वहीं एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी भी यहां नजर आईं.
 
ganesha

अपनी पत्‍नी मान्‍यता के साथ पूजा करते संजय दत्त.

ganesha

अदिति ने भी की पूजा.


हिन्दू कैलेंडर के अनुसार गणेश चतुर्थी का पर्व भद्रा महीने में आता है यानि के हर साल यह त्योहार अगस्त या सितंबर के महीने पड़ता है. गणेश चतुर्थी का त्योहार 10 दिनों तक चलता है, ऐसा माना जाता है विर्सजन के बाद वह अपने माता-पिता देवी पार्वती और भगवान शिव के पास लौट जाते हैं.

VIDEO: 'कैदी बैंड' फिल्म रिव्यू : जेल की कैद से सुपरस्‍टार बनने का सफर

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com