गोदभराई में गुलाबी लहंगे में सजी नजर आईं ईशा देओल

ईशा ने अपनी गोदभराई के लिए डिजाइनर नीता लुल्‍ला का डिजाइन किया हुआ लाल और गुलाबी रंग का लहंगा पहना है. इस रस्‍म की एक फोटो ईशा की दोस्‍त ने साझा की है.

गोदभराई में गुलाबी लहंगे में सजी नजर आईं ईशा देओल

अपनी गोदभराई के मौके पर अपने पति भरत, मां हेमा मालिनी और डिजाइनर नीता लुल्‍ला के साथ ईशा.

खास बातें

  • मुंबई के इस्‍कॉन मंदिर में ईशा देओल की गोदभराई की रस्‍म हुई
  • गोदभराई पर नीता लुल्‍ला के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं ईशा
  • साल 2012 में की थी भरत तख्‍तानी से शादी
नई दिल्‍ली:

जल्द मां बनने जा रही हेमा मालिनी और धर्मेंद की बेटी ईशा देओल की आज गोद भराई और अपने गोदभराई के फंक्‍शन में ईशा गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. गुरुवार को मुंबई में ईशा की गोदभराई की रस्‍म हुई जिसमें उनके परिवार और रिश्‍तेदार शामिल हुए. इस रस्‍म की शुरुआत से पहले ईशा ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया जिसमें वह सफेद सूट में नजर आ रही थीं. ईशा ने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'गोद भराई की रस्‍म के लिए तैयार हो रही हूं.. बाल हो गए, मेकअप हो गया..' तस्वीर में अभिनेत्री सफेद लिबाज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने जूड़ा बना कर उसमें गजरा लगा रखा था.
 

 

Getting ready for the Godh bharai ceremony ! Hair done make up done #GodhBharai

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


 

यह भी पढ़ें: 'नसबंदी पर बनी 'पोस्‍टर बॉयज' पर सनी देओल बोले, 'इस पर बात करना जरूरी है'

ईशा ने अपनी गोदभराई के लिए डिजाइनर नीता लुल्‍ला का डिजाइन किया हुआ लाल और गुलाबी रंग का लहंगा पहना है. इस रस्‍म की एक फोटो ईशा की करीबी दोस्त और फिल्म 'न तुम जानों न हम' में उनकी को-स्टार रहीं शिलार्ना वेज ने शेयर की है. बता दें कि शिलार्ना, जो एक शेफ हैं खुद भी प्रेग्‍नेंट हैं. ईशा की गोदभराई मुंबई के राधा रासबिहारी मंदिर में हुई है जहां से उनकी सहेली ने यह फोटो पोस्‍ट किया है.
 
 

Godh bharai for my darling @imeshadeol ! May the universe conspire to bless our babieeeeeees always!! #preggerbesties #bumpbuddies #bff

A post shared by Shilarna Vaze aka Chef Chinu (@chefchinugaiagourmet) on



यह भी पढ़ें: तारीफें लूट रहे राजकुमार राव को इन्‍होंने दिलाया था रोल और उन्‍हें पता ही नहीं...

साल 2012 में ईशा ने भरत तख्‍तानी से शादी की थी. शादी के बाद ईशा पहली बार मां बन रही हैं. यह सिर्फ ईशा की गोदभराई का मौका नहीं है बल्कि ईशा एक बार फिर से अपने ही पति से शादी भी करने वाली हैं. इसके बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा था, 'जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब मां (हेमा मालिनी) ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था. ऐसे में ईशा ने मुंबई मिरर को बताया, 'इस बार हम सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी भी बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के लोग समझ सकें.'

VIDEO: Movie Review : थोड़ी लंबी लेकिन रोमांटिक कॉमेडी है 'बरेली की बर्फी'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com