NDTV Khabar

तारीफें लूट रहे राजकुमार राव को इन्‍होंने दिलाया था रोल और उन्‍हें पता ही नहीं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तारीफें लूट रहे राजकुमार राव को इन्‍होंने दिलाया था रोल और उन्‍हें पता ही नहीं...
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' के असली हीरो-हीरोइन तो कृति सेनन और आयुष्‍मान खुराना हैं, लेकिन प्रीतम विद्रोही के किरदार में नजर आए राजकुमार राव अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग और मासूमियत के चलते जमकर तारीफें बटोर रहे हैं. लेकिन इस फिल्‍म की असली 'बर्फी' साबिज हो रहे राजकुमार राव को यह पता ही नहीं था कि फिल्म 'बरेली की बर्फी' में प्रीतम विद्रोही का यह रोल उन्‍हें आयुष्‍मान की वजह से ही मिला है. दरअसल हाल ही में एक इंटरव्‍यू में आयुष्मान ने कहा था कि अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए उन्होंने ही राजकुमार राव को लेने का सुझाव दिया था.

यह भी पढ़ें: 'नसबंदी पर बनी 'पोस्‍टर बॉयज' पर सनी देओल बोले, 'इस पर बात करना जरूरी है'

इस बारे में पूछे जाने पर फिलहाल थाईलैंड में मौजूद राजकुमार राव ने आईएएनएस को बताया, 'हालांकि मुझे इस बारे में नहीं पता था, लेकिन मैं ऐसा करने के लिए उनका आभारी हूं क्योंकि मुझे 'बरेली की बर्फी' के लिए जो प्यार और तारीफ मिल रही हैं, वह सच में भावविभोर कर देने वाला है.'
 
rajkumar rao
'बरेली की बर्फी' के एक सीन में राजकुमार और आयुष्‍मान.

यह भी पढ़ें: 'बेटियों को गोद लेकर सुकून महसूस कर रहे हैं टीवी स्‍टार देबीना और गुरमीत

राजकुमार ने कहा कि उन्हें आयुष्मान के साथ काम करने में बहुत मजा आया. वह उनके अच्छे दोस्त हैं और वह उन्हें बेहद पसंद करते हैं. राजकुमार इस बात से बेहद खुश हैं कि फिल्म में उनका किरदार विक्रम विद्रोही दर्शकों के दिलों को जीत रहा है. अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म की बेहतरीन टीम के बगैर संभव नहीं हो पाता.

यह भी पढ़ें: 'Viral video: करीना और करिश्‍मा ने मिलकर किया अपने कजिन भाई का प्रमोशन

VIDEO: Movie Review : थोड़ी लंबी लेकिन रोमांटिक कॉमेडी है 'बरेली की बर्फी'



बता दें कि राजकुमार राव जल्‍द ही फिल्‍म 'न्‍यूटन' में नजर आने वाले हैं. इस साल 'बरेली की बर्फी' से पहले राजकुमार फिल्‍म 'ट्रैप्‍ड' में भी नजर आ चुके हैं जिसके लिए भी उन्‍होंने काफी तारीफें लूटी थीं.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement