NDTV Khabar

नसबंदी पर बनी 'पोस्‍टर बॉयज' पर सनी देओल बोले, 'इस पर बात करना जरूरी है'

'पोस्टर बॉयज' तीन कुलियों की वास्तविक घटना से प्रेरित है जिन्हें अपनी तस्वीरें पुरूष नसबंदी का विज्ञापन करने वाले एक पोस्टर पर छपी मिली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नसबंदी पर बनी 'पोस्‍टर बॉयज' पर सनी देओल बोले, 'इस पर बात करना जरूरी है'

फिल्‍म 'पोस्‍टर बॉयज' का निर्देशन श्रेयस तलपड़े कर रहे हैं.

नई दिल्‍ली:

सनी देओल जहां इन दिनों अपनी फिल्‍म 'पोस्‍टर बॉयज' के प्रमोशन में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे करण देओल को लॉन्‍च करने की जिम्‍मेदारी भी उन्‍होंने खुद ही उठा रखी है. सनी देओल की आने फिल्म 'पोस्टर बॉयज' पुरूष नसंबदी के इर्द-गिर्द घूमती है और ऐसे में उनका कहना है कि सिनेमा के जरिए मजेदार तरीके से जरूरी मुद्दों को उठाए जाना या उनके बारे में बात करना जरूरी है. 'पोस्टर बॉयज' तीन कुलियों की वास्तविक घटना से प्रेरित है जिन्हें अपनी तस्वीरें पुरूष नसबंदी का विज्ञापन करने वाले एक पोस्टर पर छपी मिली थी. ऐसे में अपनी फिल्‍म पर बात करते हुए सनी देओल ने न्‍यूज एजेंसी भाषा को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा, 'समाज में ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें अनुचित माना जाता है लेकिन यह सालों से हो रही है. दस साल पहले कोई भी इसे एक फिल्म के तौर पर सोच नहीं सकते थे.'

यह भी पढ़ें: 'Forbes की टॉप 10 लिस्‍ट में बॉलीवुड के दो 'खान' और 'खिलाड़ी कुमार' शामिल


उन्होंने कहा कि हमारे आसपास बदलाव आता है और जब समाज और सिनेमा बदलता है तो ये विचार आते रहते हैं. यह अहम है कि उन मुद्दों को रेखांकित किया जाए जो समाज में प्रासंगिक हैं इससे निपटने की जरूरत है. 'पोस्‍टर बॉयज' में सनी का कैरेक्टर रफ-टफ है जो एक रिटायर्ड फौजी है. दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते नजर आने वाले सनी को इस फिल्‍म में रोमांटिक अंदाज में भी दिखाया गया है जो सेल्‍फी एडिक्‍ट है.
 

 

Trailer out today at 1:30 PM #posterboystrailer #posterboys

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

यह भी पढ़ें: 'बेटियों को गोद लेकर सुकून महसूस कर रहे हैं टीवी स्‍टार देबीना और गुरमीत

'घायल', ' जिद्दी', 'दामिनी' और 'गदर: एक प्रेम कथा' जैसी एक्शन फिल्मों में अपने ढाई किलो के हाथ वाले स्‍टाइल से फेमस हुए सनी का कहना है कि सिनेमा में वो शक्ति है जो लोगों को उन मुद्दों पर सोचने पर मजबूर कर सकती है जिन पर बात करने से अक्सर बचा जाता है. बता दें कि सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की इस फिल्‍म को एक्‍टर श्रेयस ने ही निर्देशित भी किया है. श्रेयस इस फिल्‍म से पहली बार डायरेक्शन में उतर रहे हैं.

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसान : सनी देओल का फिल्मी सफर

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement