NDTV Khabar

इस गणेशोत्सव आरती सुनाएंगे संजय दत्त

पूरे देश की तरह संजय दत्त भी गणपति बप्पा की भक्ति में लीन में. अभिनेता ने हाल ही में आगामी फिल्म के लिए गणेश आरती रिकॉर्ड की है.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस गणेशोत्सव आरती सुनाएंगे संजय दत्त

रिकॉर्डिंग स्टूडियो में संजय दत्त.

खास बातें

  1. 'भूमि' में गणेश आरती गाते दिखेंगे संजय दत्त
  2. गणेश आरती गाने का मौका मिलना खुशी की बात : संजय दत्त
  3. संजय दत्त की गाई गणेश आरती हिट होगी : उमंग कुमार
नई दिल्ली: देशभर में गणेश उत्सव की तैयारियां चल रही हैं. हर कोई गणपति बप्पा के इस त्यौहार को धूम-धाम से मनाने के लिए तैयारियां कर रहा है, इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. अभिनेता संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' के लिए एक गणेश आरती रिकॉर्ड की है. संजय ने गाने के बारे में पूछे जाने पर कहा, "अगर आपने ट्रेलर देखा है तो आप पाएंगे कि यह 'जय गणेश' के साथ शुरू होता है. यह फिल्म का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है. हम सबने बैठकर यह तय किया कि हमे एक गाना बनाना चाहिए, जो फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को दर्शाता है." 

ये भी पढ़ें: Happy Birthday Malaika: सुबह से लगी बधाइयों की झड़ी, लेकिन एक्ट्रेस बोलीं- आज तो....

अभिनेता ने कहा कि वह सही से गाना गाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं और अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं. संजय ने बताया कि वह अपने घर पर गणेश चतुर्थी मनाते हैं, इसलिए वह गणेश आरती गाने का मौका मिलने पर खुद को खुशकिस्मत मानते हैं. 
 
sanjay dutt

संजय दत्त.

sanjay dutt

प्रोड्यूसर भूषण कुमार, संजय दत्त और डायरेक्टर उमंग कुमार.


फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि यह गाना हिट साबित होगा. उमंग ने यह विचार कैसे आया, इस बारे में बताया, "असल में यह फिल्म के एक दृश्य के लिए है, जहां संजय गणेश आरती कर रहे हैं. यह शुरुआती फिल्म का शुरुआती सीन है और यही दृश्य आप ट्रेलर में भी देखते हैं, इसलिए जब यह विचार आया कि हमें आरती रिकॉर्ड करनी चाहिए, तो हम सबने फौरन कहा 'हां'." 

ये भी पढ़ें: मायानगरी को अचानक बाय-बाय कहने वाली 'नदिया के पार' की 'गुंजा' आज ऐसी दिखती हैं

उन्होंने कहा, "यह गाने के बारे में नहीं है..यहां तक कि संजय अगर सिर्फ इसे इमोशनल ढंग से बोलते हैं, तो भी यह काफी है. मुझे लगता है कि लोग इस आरती को कई सालों तक सुनेंगे. यह बड़ी हिट बनने जा रही है."

फिल्म 'भूमि' बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है. अदिति राव हैदरी फिल्म में संजय की बेटी की भूमिका में हैं. 'भूमि' 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. 



..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement