NDTV Khabar

'भूमि' में पिता तो 'द गुड महाराजा' में ऐसे नजर आएंगे संजय दत्त

संजय इस फिल्‍म में एक ऐसे महाराजा की भूमिका में नजर आने वाले हैं जिसने दूसरे विश्‍वयुद्ध के दौरान पोलिश लोगों के लिए अपनी रियासत में रेफ्यूजी कैंप लगाए थे.

218 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'भूमि' में पिता तो 'द गुड महाराजा' में ऐसे नजर आएंगे संजय दत्त

खास बातें

  1. संजय दत्त की नई फिल्‍म 'द गुड महाराजा' का पोस्‍टर आया सामने
  2. ओमंग कुमार ही करेंगे इस फिल्‍म का निर्देशन
  3. फिल्‍म 'भूमि' से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं संजय दत्त
नई दिल्‍ली: संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी के दिन से ही अपनी फिल्‍म 'भूमि' के प्रमोशन की शुरुआत की है और अपनी इस कम बैक को हिट बनाने के लिए संजय दत्त जमकर मेहनत कर रहे हैं. लेकिन अभी संजय दत्त की यह फिल्‍म रिलीज भी नहीं हुई है और उनकी अगली फिल्‍म 'द गुड महाराजा' का पहला लुक भी आज सामने आ गया है. 'द गुड महाराजा' के इस पहले पोस्‍टर में संजय दत्त महाराजा के लुक में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस पोस्‍टर की सबसे दिलचस्‍प चीज है राजा की वेशभूषा में उनके सीने पर लगे कई सारे मेडल. फिल्म 'भूमि' के निर्देशक ओमंग कुमार ही संजय की इस नई फिल्‍म के निर्देशक होंगे.

यह भी पढ़ें: '‘शुभ मंगल सावधान’ पर आयुष्मान खुराना बोले, ऐसी कोई फिल्म नहीं करूंगा जिससे मेरे परिवार को दिक्कत हो

संजय इस फिल्‍म में एक ऐसे महाराजा की भूमिका में नजर आने वाले हैं जिसने दूसरे विश्‍वयुद्ध के दौरान पोलिश लोगों के लिए अपनी रियासत में रेफ्यूजी कैंप लगाए थे. खबरें हैं कि यह फिल्‍म इंडो-पोलिश प्रोडक्‍शन में मिलकर बनने वाली है. ओमंग कुमार पिछले एक साल से इस फिल्‍म के प्री-प्रोडक्‍शन में लगे हुए हैं. आप भी देखें संजय दत्त का इस फिल्‍म के लिए यह पहला लुक.
 
वहीं 'भूमि' की बात करें तो यह फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है. अदिति राव हैदरी फिल्म में संजय की बेटी की भूमिका में हैं. 'भूमि' 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म के निर्देशक भी ओमंग कुमार हैं. संजय दत्त ने इस फिल्‍म के लिए गणेश जी की आरती भी गयी है. संजय ने गाने के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'अगर आपने ट्रेलर देखा है तो आप पाएंगे कि यह 'जय गणेश' के साथ शुरू होता है. यह फिल्म का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है. हम सबने बैठकर यह तय किया कि हमे एक गाना बनाना चाहिए, जो फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को दर्शाता है.'

VIDEO: NDTVYouthForChange: सिनेमा के 'बादशाहो'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement