Sanju Box Office: 10 दिन में रणबीर कपूर की 'संजू' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर चौंक जाएंगे आप...

Sanju Worldwide Box Office Collection: रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' की 10 दिनों की कमाई 445 करोड़ रुपये रही है और यह लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है.

Sanju Box Office: 10 दिन में रणबीर कपूर की 'संजू' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर चौंक जाएंगे आप...

बॉक्स ऑफिस पर Sanju का दबदबा जारी

खास बातें

  • 10 दिन में 445 करोड़ बटोर चुकी 'संजू'
  • टॉप-10 वर्ल्डवाइड कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल 'संजू'
  • 100 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म Sanju ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को अच्छे रिव्यू का फायदा मिला और नतीजा साफ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिला. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'संजू' ने 10 दिनों में ही कामयाबी के रिकॉर्ड्स बना लिए हैं. फिल्म ने टॉप-10 वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड फिल्म की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. रिपोर्ट के मुताबिक, 'संजू' की 10 दिनों की वर्ल्डवाइड कमाई 445 करोड़ रुपये रही है और यह लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है.

Race 3 Vs Sanju: 300 करोड़ पार हुई सलमान खान की 'रेस-3', लेकिन 'संजू' के आगे तोड़ा दम

बॉलीवुड की टॉप-10 वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली फिल्मों में पहला नंबर 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का है, जिसने 802 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि शाहरुख खान स्टारर 'चैन्नई एक्सप्रेस' को पीछे छोड़ते हुए 'संजू' ने लिस्ट में दसवीं पोजिशन पर कब्जा किया है. लिस्ट में आमिर खान और सलमान खान की 3-3 फिल्में शामिल हैं.

रणबीर कपूर की 'संजू' 250 करोड़ रुपये के पार, अब नजर 300 करोड़ पर

एक नजर वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली टॉप-10 बॉलीवुड फिल्मों पर... 
1. 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' - 802 करोड़ रुपये
2. 'दंगल' - 702 करोड़ रुपये
3. 'पीके' - 616 करोड़ रुपये
4. 'बजरंगी भाईजान' - 604 करोड़ रुपये
5. 'सुल्तान' - 577 करोड़ रुपये
6. 'टाइगर जिंदा है' - 565 करोड़ रुपये
7. 'पद्मावत' - 546 करोड़ रुपये
8. 'धूम 3' - 524 करोड़ रुपये
10. 'संजू' - 445 करोड़ रुपये

मालूम हो कि भारत में 'संजू' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार हिरानी की 'संजू' ने दस दिन में 261.83 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. 'संजू' का दूसरी वीकेंड 61.75 करोड़ रु. का रहा है जबकि 'संजू' ने पहले हफ्ते 200.08 करोड़ रुपये उगाहे थे. 

संजय दत्त को असली 'कमली' ने लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज, बोले- 'मैं रोना चाहता हूं...'

फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 500 करोड़ रु. तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है. वैसे भी 'संजू' के पास अभी तीन दिन और हैं, और इस शुक्रवार को बॉलीवुड से 'सूरमा' और हॉलीवुड की 'ऐंट मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हो रही है. इस तरह 'संजू' को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है.

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 'संजू' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली बायोपिक 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com