Sanju Box Office Collection Day 10: रणबीर कपूर की 'संजू' 250 करोड़ रुपये के पार, अब नजर 300 करोड़ पर

Sanju Box Office Collection Day 10: रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का कहर बरपा दिया है, और संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है.

Sanju Box Office Collection Day 10: रणबीर कपूर की 'संजू' 250 करोड़ रुपये के पार, अब नजर 300 करोड़ पर

Sanju Box Office Collection Day 10: रणबीर कपूर की 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका

खास बातें

  • राजकुमार हिरानी हैं 'संजू' के डायरेक्टर
  • रणबीर कपूर बने हैं संजय दत्त
  • ढाई सौ करोड़ रु. कमा चुकी है फिल्म
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस (Sanju Box Office Collection) पर कमाई का कहर बरपा दिया है, और संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. 'संजू' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है, और नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की मानें तो राजकुमार हिरानी की 'संजू' ने पिछले दस दिन में 261.83 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. 'संजू' का दूसरी वीकेंड 61.75 करोड़ रु. का रहा है जबकि 'संजू' ने पहल हफ्ते 200.08 करोड़ रु. बॉक्स ऑफिस पर उगाहे थे. 'संजू (Sanju)' ने इस शुक्रवार को 12.50, शनिवार को 21 और  रविवार को 28 करोड़ रु. का कारोबार किया है. 

‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल



'बाहुबली' की एक्ट्रेस को कॉपी कर रहा है ये एलियन, 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग पर देखें दोनों की धांसू जुगलबंदी

फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 350 करोड़ रु. तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है. वैसे भी 'संजू' के पास अभी चार दिन और हैं, और इस शुक्रवार को बॉलीवुड से 'सूरमा' और हॉलीवुड की 'ऐंट मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हो रही है. इस तरह 'संजू' को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है.

‘हरियाणा की बांकी छोरी’ सपना चौधरी के ठुमकों से हिला यूपी-बिहार, ‘बैरी कंगना 2’ में डांस से यूं किया घायल

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 'संजू' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली बायोपिक 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com