NDTV Khabar

Sanju Box Office Collection Day 15: रणबीर कपूर का धमाकेदार रिकॉर्ड, 'संजू' की कमाई 500 करोड़ के पार

Sanju Box Office Collection Day 15: 'संजू' साल 2018 में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. संजय दत्त पर बनी बायोपिक में रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग की हर ओर चर्चा हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju Box Office Collection Day 15: रणबीर कपूर का धमाकेदार रिकॉर्ड, 'संजू' की कमाई 500 करोड़ के पार

Sanju Box Office Collection Day 15: 'संजू' में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला और परेश रावल

खास बातें

  1. 500 करोड़ क्लब में 'संजू'
  2. जबरदस्त है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  3. साल की सबसे बड़ी फिल्म
नई दिल्ली: Sanju Box Office Collection Day 15: 'संजू' साल 2018 में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. संजय दत्त पर बनी बायोपिक में रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग की हर ओर चर्चा हो रही है. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसका भरोसा हो पाना अब मुमकिन नहीं लग रहा. जी हां, फिल्म 'संजू' ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ रुपए के पार कर लिया है. संजय दत्त के लाइफ पर बनी यह फिल्म अब रणवीर और दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' को पीछे छोड़ते हुए दिख रही है. वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो अब 300 करोड़ क्लब के दहलीज पर पहुंच चुकी है.

बॉलीवुड की 6वीं सबसे बड़ी फिल्म बनी 'संजू', क्या तोड़ पाएगी इन 5 फिल्मों का रिकॉर्ड?
 
ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने एक सप्ताह के भीतर 202.51 करोड़ रुपए कमा लिए थे, जबकि दूसरे सप्ताह में 92.67 करोड़ की कमाई की. इंडिया में कुल 14 दिनों में 295.18 करोड़ और ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जोड़ ले तो 378.43 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुकी है.

वहीं बात करें ओवरसीज ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो 122 करोड़ रुपए कमाकर वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500.43 करोड़ रुपए कमा लिया है. ऐसे में अब भारतीय सिनेमाघरों से कुल 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने का इंतजार है. 

देखें ट्रेलर-


Sanju Making Video: 'मुन्ना भाई' जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर को बेलने पड़े थे इतने पापड़, देखें

टिप्पणियां
राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. 'संजू' संजय दत्त की बायोपिक है और इसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. राजकुमार हिरानी संजय दत्त के सुपरहिट मुन्नाभाई सीरीज बना चुके हैं जबकि उन्होंने आमिर खान के साथ 'पीके' और '3 ईडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.  राजकुमार हिरानी की फिल्मों का रिकॉर्ड रहा है कि उनका करिश्मा बॉक्स ऑफिस पर जल्द खत्म नहीं होता है. 

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से NDTV की खास बातचीत

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement