Sanju Making Video: 'मुन्ना भाई' जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर को बेलने पड़े थे इतने पापड़, देखें

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर अब थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार कमाई के जरिए अब यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल होने की तैयारी में है.

Sanju Making Video: 'मुन्ना भाई' जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर को बेलने पड़े थे इतने पापड़, देखें

Sanju के मेकिंग वीडियो में रणबीर कपूर

खास बातें

  • रणबीर कपूर ऐसे बने थे मुन्ना भाई
  • राजू हिरानी ने कई बार किया था रिजेक्ट
  • 'मुन्ना भाई' बनने के लिए की थी ऐसी मेहनत
नई दिल्ली:

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर अब थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार कमाई के जरिए अब यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल होने की तैयारी में है. संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग की वजह से उन्हें कई बार वाहवाही मिल चुकी है. फिल्म प्रोडक्शन 'फॉक्स स्टार इंडिया' ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक और मेकिंग वीडियो अपलोड किया है. जिसमें रणबीर कपूर का संजय दत्त के लुक में मुन्ना भाई बनने के सफर को दिखलाया गया है. फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने रणबीर का 'मुन्ना भाई' लुक दिखलाने के लिए कई बार मेकअप किया.

'बेबी सिंह' बन ऐश्वर्या राय ने मचाया धमाल, 'जवां है मोहब्बत...' गाना YouTube पर हिट

इतना ही नहीं, रणबीर कपूर ने संजय दत्त के लुक को कॉपी करने के लिए काफी बार प्रैक्टिंस करनी भी पड़ी. रणबीर कपूर कई बार मेकअप करवाने के बाद डेमो के लिए राजकुमार हिरानी के पास जाते और जब तक मुन्ना भाई का लुक कॉपी नहीं हो गया, तब तक कुछ न कुछ बदलाव करते रहना पड़ा.

देखें मेकिंग वीडियो-


खुद रणबीर कपूर ने भी माना कि संजय दत्त जैसा कर पाना बिल्कुल भी संभव नहीं. फिलहाल इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने संजय दत्त के हर लुक के लिए घंटों मेकअप रूम में बैठकर समय बिताना पड़ा. संजय दत्त की तरह न दिखने के लिए रणबीर कपूर को कई बार पापड़ बेलने पड़े.

कैटरीना कैफ के साथ कनाडा की सड़कों पर हुई बदसलूकी, Video में यूं दिखी फैन्स की बेरुखी

मालूम हो कि, सलमान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. बजट निकलने के साथ फिल्म मुनाफा भी कमा चुकी है, लेकिन सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स से 100-200 नहीं बल्कि 400-500 करोड़ रुपये के बिजनेस की उम्मीद की जाती है. बता दें, इसके सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके हैं.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से NDTV की खास बातचीत


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com