सारा अली खान की Photos ने मचाया धमाल, कहीं Beach किनारे करती दिखीं मस्ती तो कहीं लिया बारिश का आनंद

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने श्रीलंका से जुड़ी कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये, जिसने देखते ही देखते उन्हें सुर्खियों में ला दिया.

सारा अली खान की Photos ने मचाया धमाल, कहीं Beach किनारे करती दिखीं मस्ती तो कहीं लिया बारिश का आनंद

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की क्यूट फोटो हुई वायरल
  • कहीं बीच किनारे करती दिखीं मस्ती तो कहीं बारिश का आनंद लेती आईं नजर
  • फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धमाकेदार एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल  मचा रही हैं. वैसे तो एक्ट्रेस कुली नंबर 1 की तैयारी में लगी हैं, लेकिन इन दिनों वह श्रीलंका में छुट्टियां बिताती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने श्रीलंका से जुड़ी कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये, जिसने देखते ही देखते उन्हें सुर्खियों में ला दिया. इन फोटो में सारा अली खान कहीं बीच पर तो कहीं स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह विदेश में रहते हुए वहां की बारिश का आनंद लेती भी दिखाई दे रही हैं. 

'वॉर' बनी हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म, किया धमाकेदार कलेक्शन

Lady in Lanka ????????‍♀️????????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह फोटो लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि कुछ ही देर पहले शेयर होने के बावजूद इसे 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं, कमेंट के जरिए भी फैंस सारा के क्यूट अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "लेडी इन लंका." इससे पहले सारा का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही थीं. बता दें कि केदारनाथ के जरिए डेब्यू करने के बाद से ही सारा अली खान की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. 

कौन बनेगा करोड़पति' में कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कही ऐसी बात, कुर्सी छोड़कर उठ गए बिग बी

आईफा 2019 में सारा अली खान ने केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर का अवॉर्ड भी जीता. अब एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन (Coolie No.1)' में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान बॉलीवुड के दमदार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ 'लव आजकल 2' में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी. दोनों की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...