तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' यूपी में हुई टैक्स फ्री, योगी सरकार ने लिया फैसला

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' उत्तर प्रदेश में हुई टैक्स फ्री.

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' यूपी में हुई टैक्स फ्री, योगी सरकार ने लिया फैसला

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर की फिल्म यूपी में हुई टैक्स फ्री

खास बातें

  • तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म यूपी में हुई टैक्स फ्री
  • योगी आदित्यनाथ सरकार ने लिया फैसला
  • 25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

शूटर दादी पर बनी दमदार फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर जोर-शोर से मेहनत कर रही हैं. हाल ही में, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' को टैक्स फ्री कर दिया है. बता दें, ये फिल्म भारत की दो सबसे वयस्क शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. महिला सशक्तीकरण और खेल प्रोत्साहन पर आधारित इस फिल्म को पहले से ही राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को छोड़ने घर जाएगी प्रज्ञा? जानिए 'कुमकुम' में क्या होगा

अब तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर की फिल्म को यूपी सरकार ने भी टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है. हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन के लिए भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू, चंद्रो (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) पर भी पहुंचे थे. जहां, दोनों दादियों का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया था. कपिल शर्मा शो का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुआ.

ये हैं टिकटॉक के यो यो हनी सिंह, इस अंदाज में आते हैं नजर- TikTok Video देख कहेंगे Wow!

शूटर दादी यानी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) के जीवन पर आधारित यह फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. इस फिल्म से अलग भूमि पेडनेकर फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com