NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने शूटर दादी से पूछा ऐसा सवाल कि मिल गई धमकी, कहा- बंदूक लाकर दे...Video वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शूटर दादी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) से कुछ सवाल पूछते हैं, लेकिन उनके यह सवाल उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने शूटर दादी से पूछा ऐसा सवाल कि मिल गई धमकी, कहा- बंदूक लाकर दे...Video वायरल

शूटर दादी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) ने दी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को धमकी

खास बातें

  1. कपिल शर्मा को शूटर दादी ने दी धमकी
  2. प्रकाशी तोमर ने कहा कि बंदूक लाकर दिखा
  3. 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में इस बार फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) की टीम यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेंगी. उनके साथ फिल्म की असल हीरो यानी शूटर दादी प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर भी कपिल शर्मा के शो में आएंगी. इससे जुड़ा 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शूटर दादी से कुछ सवाल पूछते हैं, लेकिन उनके यह सवाल उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं. साथ ही वीडियो में शूटर दादी उन्हें धमकी देती भी नजर आ रही हैं. वीडियो में शूटर दादी का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने Yoga Photo शेयर कर मचाया धमाल, छत से उल्टी लटकी दिखाई दीं एक्ट्रेस


दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में आई शूटर दादी (Shooter Dadi) से कपिल (Kapil Sharma) पूछते हैं कि दादी आप हमारा शो देखती हैं. इसपर प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) ने कपिल को जवाब दिया, "शो देखते हैं तभी तो आए हैं भागकर." इसके बाद कपिल शर्मा प्रकाशी तोमर से एक और सवाल करते हैं, जिसपर शूटर दादी उन्हें धमकी देती हैं. कपिल, दादी से कहते हैं कि वह शो में अकेली आई हैं या अपनी बंदूक भी साथ लाई हैं. इसपर प्रकाशी तोमर ने मजेदार अंदाज में उन्हें कहा, "बेटे बंदूक लाकर दे, हम चलाकर दिखाते हैं." प्रकाशी तोमर का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. 

चुनाव नतीजों को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

बातचीत के अलावा 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) स्टार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) 'द कपिल शर्मा शो' में डांस भी करती हैं. बता दें कि सांड की आंख इसी महीने 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में तैयार किया है, जबकि इसके निर्माता अनुराग कश्यप हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर ने चंद्रो तोमर और तापसी पन्नू ने प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया है. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' की बात करें तो कार्यक्रम अपने कंटेंट और कलाकारों की वजह से टीआरपी की रेस में हमेशा आगे रहता है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement