सारा अली खान ने क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल, Photo पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कहा- साल 2000 से ही इंतजार है...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने सोशल इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए अपनी कुछ बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं.

सारा अली खान ने क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल, Photo पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कहा- साल 2000 से ही इंतजार है...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की क्यूट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  • सारा अली खान की बचपन की फोटो ने मचाया धमाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं एक्ट्रेस की क्यूट फोटो
  • फोटो शेयर करते हुए सारा ने बताया कि उन्हें साल 2000 से ही इंतजार था
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं. अपने अंदाज और क्यूटनेस से सारा अली खान हर बार खूब धमाल मचाती हैं. ऐसा ही हाल उनकी कुछ फोटो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. दरअसल, सारा अली खान ने अपने सोशल इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए अपनी कुछ बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं. इन फोटो में सारा अली खान का अंदाज, उनके पोज और उनकी क्यूटनेस वाकई में तारीफ के लायक है. सारा अली खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन फोटो को देखकर लग रहा है, जैसे वह बचपन से ही कैमरा फेस करती आ रही हैं. इन फोटो को भी शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "साल 2000 से ही अपने शोट का इंतजार है." सारा अली खान के कैप्शन से ऐसा लग रहा है जैसे वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देख रही थीं. अपनी फोटो में सारा अली खान लहंगा पहने, सिर पर चुन्नी डाले सजी धजी हैं. अपनी एक फोटो में सारा अली खान आदाब करती नजर आ रही हैं, जिसमें उनका तरीका काफी प्यारा लग रहा है. सारा अली खान की यह क्यूट फोटो देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान को लेकर खोला राज, कहा- वो मेरा सब कुछ है, लेकिन...


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीता हो. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आजकल और कूली नंबर 1 के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. जहां कूली नंबर 1 में सारा एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी, तो वहीं आजकल में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी. इससे पहले सारा अली खान ने डेब्यू फिल्म केदारनाथ और सिंबा से भी खूब धूम मचाई थी. फिल्म केदारनाथ के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस आईफा अवॉर्ड भी दिया गया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...