NDTV Khabar

सारा अली खान ने मैगजीन कवर पर बिखेरा जादू, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी नवीनतम मैगज़ीन कवर के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, जिसमें वह गर्मियों में अपने लुभावने लुक्स में दिख रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान ने मैगजीन कवर पर बिखेरा जादू, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

मैगजीन कवर पर सारा अली खान (Sara Ali Khan)

खास बातें

  1. मैगजीन कवर पर सारा अली खान
  2. कुछ ऐसी दिखीं सारा
  3. पिछले साल रिलीज हुई थीं दो फिल्में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी नवीनतम मैगज़ीन कवर के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, जिसमें वह गर्मियों में अपने लुभावने लुक्स में दिख रही है. लाल और सफेद रंग की छोटी पोशाक में, सारा अली खान कम से कम मेकअप के साथ गर्मियों के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रही हैं. एक स्टार की तरह चमकते हुए, सारा अली खान ने पिछले साल 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की थी और वह सबसे ज्यादा चर्चित डेब्यू कलाकार में से एक है क्योंकि उनकी दोनों फिल्में 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. अन्य लोगों के विपरीत, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने डेब्यू से पहले "नो मैगजीन" पॉलिसी का विकल्प चुना, जो यह साफ दर्शाता है कि उनका ध्यान अभिनय पर अधिक केंद्रित है.

विशाल भारद्वाज ने किया Tweet, लिखा- घर की रोटी खिलाए चूहों को ये सियासत...


हाल ही में, एक अवार्ड फंक्शन में सारा ने केदारनाथ में अपने प्रदर्शन के लिए वर्ष की सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के खिताब से नवाज़ा गया था. इस अभिनेत्री ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दिया और वह एक मात्र डेब्यू कलाकार है जिसने बॉक्स ऑफिस पर महज एक महीने के अंतराल में एक नहीं बल्कि दो फिल्में कीं है. अभिनेत्री ने अपनी पहली रिलीज के दो सप्ताह के भीतर अपनी दूसरी उपस्थिति दर्ज की थी और सारा ने अपनी दूसरी रिलीज 'सिम्बा' में दर्शकों का दिल चुरा लिया था. फिल्म ने पिछले साल एक सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर के रूप में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.

प्रीति जिंटा को IPL में मिली ऐसी खुशी लगीं झूमकर नाचने, खिलाड़ियों संग Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक सफलता के साथ सारा सातवें आसमान पर है. हाल ही में सारा ने मार्च फीचर के लिए मैगजीन कवर पर भी अपना डेब्यू कर लिया है. मैगजीन कवर पर अभिनेत्री ने अपनी सुंदरता से हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. जब से उन्होंने केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, सारा इंडस्ट्री में अपने ह्यूमर और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए चर्चा में बनी रहती है. दर्शक अभिनेत्री को सिल्वर स्क्रीन पर देखना जिज्ञासु हैं. सारा अली खान जल्द ही हाल ही में घोषित इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी जो अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement