सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा.....देखें VIDEO

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'लव आजकल 2' के किस्से और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ बिताए हुए पलों को बयां कर रही हैं.

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा.....देखें VIDEO

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन के लिए तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • वीडियो में एक्ट्रेस ने याद किया 'लव आजकल 2' का सेट
  • सारा अली खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जलवा इन दिनों फिल्मों के साथ ही फैशन की दुनिया में भी छाया हुआ है. हाल ही में उन्होंने दिल्ली में आयोजित हुए 'इंडिया कुटुर वीक 2019' में दमदार परफोर्मेंस दी थी. इस खास मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मौजूद थे. इस इवेंट के दौरान का ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) 'लव आजकल 2' के किस्से और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ बिताए हुए पलों को बयां कर रही हैं. साथ ही वीडियो में सारा अली खान 'लव आजकल 2' के सेट को काफी याद करती भी नजर आ रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग रोमांटिक अंदाज में मना रही हैं छुट्टियां, PHOTOS हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर हुआ है, जिसमें उनसे 'लव आजकल 2' की शूटिंग के कुछ खास किस्से और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में पूछा गया. ऐसे में सारा अली खान ने जवाब देते हुए कहा, "यह काफी मजेदार था. सेट पर हर रोजाना बहुत मजा करते थे. शूटिंग के दौरान ऐसे भी कई मौके थे, जिसमें मुझे महसूस ही नहीं हुआ कि मैं काम कर रही हूं. इतना ही नहीं, मुझे इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा कि मुझे कार्तिक आर्यन की बाइक पर बैठने के लिए रुपये मिल रहे थे. कोई भी लड़की ऐसा करने के लिए मर ही जाएगी." 

पुराने कपड़े पहनने की कोशिश कर रही थीं सनी लियोन, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Photo

'द लायन किंग' में ये है इकलौता असली शॉट, डायरेक्टर जॉन फेवरो ने बताई इससे जुड़ी बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को देखकर लग रहा था, मानो उन्होंने शूटिंग के सेट पर खास समय बिताए हों. बता दें कि सारा अली खान ने कॉफी विद करण में भी कहा था कि वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी. वहीं, बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया पर, हर जगह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की खूब चर्चा है. इनकी क्यूट जोड़ी को देखते हुए लोगों ने इन्हें सार्तिक नाम भी दे दिया है. इसके साथ ही दोनों जल्द ही लव आजकल 2 के जरिए भी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...