NDTV Khabar

छलका नोरा फतेही का दर्द, इंटरव्यू में बताया- इंडिया आते ही लगा था 20 लाख का चूना, चोरी हुआ...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के दौरान कई परेशानियां भी झेली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छलका नोरा फतेही का दर्द, इंटरव्यू में बताया- इंडिया आते ही लगा था 20 लाख का चूना, चोरी हुआ...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड करियर के दौरान झेली परेशानियां

खास बातें

  1. नोरा फतेही ने सुनाई दर्द भरी दास्तान
  2. बॉलीवुड करियर में नोरा फतेही ने झेली परेशानियां
  3. भारत आने के बाद नोरा फतेही का पासपोर्ट हुआ था चोरी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके दमदार डांस के वजह से खूब जाना जाता है. 'बिग बॉस' के बाद फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने न केवल जबरदस्त पहचान बनाई, बल्कि लोगों का भी खूब दिल जीता है. और तो और हाल ही में 'साकी-साकी' गाने में भी नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. लेकिन एक्ट्रेस का यह सफर इतना भी आसान नहीं रहा है. और तो और नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के दौरान कई परेशानियां भी झेली हैं. यहां तक कि भारत आने के बाद नोरा फतेही को 20 लाख का नुकसान भी झेलना पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद नोरा फतेही ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में किया है. 

Super 30 Box Office Collection Day 15: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का दमदार प्रदर्शन जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

50 MILLION views and counting #OSakiSaki BOOM

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि भारत आने के बाद उन्हें कई परेशानियों और कठिनाइयों से गुजरना पड़ा था. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "भारत में विदेशियों का जीवन काफी कठिन होता है. हम कई चीजों से गुजरते हैं, जिनके बारे में लोग जानते भी नहीं हैं. इतना ही नहीं, वह हमारे पैसे भी ले लेते हैं. ऐसा मेरे साथ भी हुआ है. मुझे याद है अपनी पहली एजेंसी, जो मुझे कनाडा से यहां मिली थी. वह अपने व्यवहार के मामले में काफी आक्रामक थे और मुझे ऐसा महसूस भी होता था कि मुझ सही तरीके से गाइड नहीं किया जा रहा है. ऐसे में मैंने उस एजेंसी को छोड़ना चाहा, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि हम आपके पैसे वापस नहीं करेंगे. उस समय मैंने अपने 20 लाख खो दिये, जिन्हें मैंने विज्ञापन कैंपेन से कमाए थे."

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में 'जिला हिलेला' पर खूब मचा धमाल, Video हुआ वायरल

इसके अलावा अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा, "पैसे खोना तो केवल एक बात है. जिस फ्लैट में मैं रह रही थी, वहां मेरे साथ आठ और लड़कियां मौजूद थीं. उन्होंने न केवल मुझे पागल कर दिया था, बल्कि उनमें से किसी ने मेरा पासपोर्ट भी चुरा लिया था." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही को हिंदी लैंग्वेज भी नहीं आती थी, जिससे उन्हें अपमान का सामना भी करना पड़ा था. उन्होंने बताया कि मैंने हिंदी सीखनी शुरू की, लेकिन मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयान नहीं थी. और तो और कई बार लोग मेरी इस कमी की वजह से मेरे सामने हंसते थे, जिससे ऐसा लगता था कि मैं सर्कस का हिस्सा हूं. 

खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने डांस कर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा है Video

टिप्पणियां

अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बताते हुए नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा, "करियर के शुरुआत में मुझे एक कास्टिंग एजेंट ने कहा था, हमें यहां आपकी जरूरत नहीं है. आप वापस जाओ. इस चीज को मैं कभी नहीं भूल सकती हूं." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement