Super 30 Box Office Collection Day 15: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का दमदार प्रदर्शन जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection Day 15: 'सुपर 30 (Super 30)' का दमदार प्रदर्शन और कमाई रिलीज के 14वें दिन भी जारी रहा है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म का तूफान जारी.

Super 30 Box Office Collection Day 15: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का दमदार प्रदर्शन जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म का दमदार प्रदर्शन

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म ने तीसरे हफ्ते की शुरुआत में किया शानदार प्रदर्शन
  • सुपर 30 ने दो हफ्ते में ही कमाए 110 करोड़ रुपए
  • ऋतिक रोशन की एक्टिंग रही फिल्म में दमदार
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 15: ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' ने दूसरा हफ्ता पूरा होते-होते 113 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया. इस फिल्म की सबसे खास बात है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्टिंग और फिल्म का कॉन्सेप्ट, जिसने लोगों को प्रेरित करने के साथ ही प्रभावित भी किया है. वहीं, कमाई की बात करें तो इस मूवी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खुद को साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर लिया है. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक  'सुपर 30 (Super 30)' ने बीते शुक्रवार यानी 26 जुलाई को 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके जरिए फिल्म करीब 114.91 करोड़ के आस-पास कलेक्शन किया है. 

खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने डांस कर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा है Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे समाज का हर वर्ग इसका लुत्फ उठा सके. और तो और फिल्म को समीक्षकों के साथ ही दर्शकों ने भी खूब सराहा है. बता दें कि 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की है. 

स्मृति ईरानी के 'ऑन स्क्रीन' बेटे-बहू लंदन में मना रहे हैं छुट्टियां, बच्चे भी साथ आए नजर- देखें फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार (Anand Kumar) के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं.  इसके अलावा फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग को भी उनकी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस माना जा रहा है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...