NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने डांस कर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने डांस कर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बरपाया कहर

खास बातें

  1. खेसारी लाल और सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस
  2. दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  3. वीडियो में सपना और खेसारी की जोड़ी रही धमाकेदार
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हों या भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दोनों का ही जलवा हमेशा सोशल मीडिया पर कायम रहता है. अपने डांस से सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हमेशा अपने फैंस का दिल जीतते हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो भी सबका ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में दोनों साथ में ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर किसी का भी मन उनके साथ थिरकने के लिए कर सकता है. वैसे तो यह वीडियो किसी इवेंट का है, लेकिन इसने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

Sapna Choudhary की आंखों का फिर चला जादू, धमाकेदार डांस Video ने मचाया धमाल


वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी गाने पर मस्ती में डांस कर रहे हैं. अकसर हरियाणवी गानों पर थिरकने वाली सपना चौधरी ने इस वीडियो में भोजपुरी गानों पर भी खूब कहर बरपाया है और तो और इवेंट के दौरान दोनों के डांस स्टेप्स और मूव्स भी तारीफ के लायक हैं. वीडियो में जहां एक तरफ सपना चौधरी ऑरेंज सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है. 

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, कॉमेडी किंग बोले- आप मुझे देख नहीं पाएंगे...

इससे पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इस वीडियो में भी दोनों साथ में भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर ठुमके लगा रहे थे. दोनों के वीडियो देखकर लगता है कि यह जोड़ी धमाके के लिए काफी है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था देश का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

टिप्पणियां

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की डांसिंग क्वीन हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के किंग हैं. सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव दोनों को ही उनके जबरदस्त गाने और शानदार डांस के लिए खूब जाना जाता है. हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी की लोकप्रियता बिग बॉस 11 में आने के बाद अपने सातवें आसमान पर पहुंच गई, वहीं खेसारी लाल यादव ने भी अपनी भोजपुरी फिल्मों और गाने से सबका खूब दिल जीता है. खेसारी लाल यादव को युट्यूब का किंग भी माना जाता है. सावन के मौके पर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने नए बोल बम गानों के साथ नजर आते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement