रोमांटिक अंदाज में नजर आए केन्या के शाहरुख और काजोल, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का जादू केवल भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी इनका जादू छाया हुआ है.

रोमांटिक अंदाज में नजर आए केन्या के शाहरुख और काजोल, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video

केन्या में नजर आया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का रोमांटिक अंदाज

खास बातें

  • केन्या में दिखा शाहरुख खान और काजोल का रोमांटिक अंदाज
  • बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर छा रहा है केन्या के शाहरुख और काजोल का रोमांटिक अंदाज
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शामिल है. खासकर उनकी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' आज भी बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अंदाज की कॉपी शायद ही आजतक कोई कर पाया है. लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का जादू केवल भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी इनका जादू छाया हुआ है. दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें केन्या का एक कपल 'तुझे देखा तो यह जाना सनम' गाने पर बिल्कुल शाहरुख और काजोल का अंदाज अपनाए नजर आ रहे हैं. 

कड़ाही में सिक्कों को भून रहा था ये शख्स, प्लेट हटाते ही बन गए नोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "प्रस्तुत हैं केन्या से शाहरुख (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का प्रेम गीत. इस वीडियो को गाने को तैयार करने वाले ललित पंडित ने साझा किया है." इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इन कपल की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले साझा हुए इस वीडियो को करीब 65 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

विराट कोहली हुए इमोशनल तो अनुष्का शर्मा ने यूं संभाला- देखें Viral Video

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...