शाहरुख खान की 'जीरो' का बुरा हश्र, भोजपुरी गाने पर नाचते दिखे बउआ सिंह.. देखें Video

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) रिलीज हुए दो हफ्ते होने वाले हैं और अभी तक 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा तक नहीं छू पाए.

शाहरुख खान की 'जीरो' का बुरा हश्र, भोजपुरी गाने पर नाचते दिखे बउआ सिंह.. देखें Video

भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  • शाहरुख खान की 'जीरो' हुई फुस्स
  • भोजपुरी गाने पर किया डांस
  • बउआ सिंह की तरह लगाए ठुमके
नई दिल्ली:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) रिलीज हुए दो हफ्ते होने वाले हैं और अभी तक 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा तक नहीं छू पाए. ऐसे में यही कहा जा सकता है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' (Zero) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. फिल्म में बउआ सिंह (Bauua Singh) का रोल निभाने वाले शाहरुख अब भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए भोजपुरी सिनेमा के एक इवेंट पर पहुंचे. जहां उन्होंने गले में गमझा रखकर बउआ सिंह की स्टाइल में भोजपुरी गाने पर जमकर डांस किया. इस दौरान सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन भी उनके साथ डांस किया.

कैटरीना कैफ ने जीरो डिग्री टेम्परेचर वाले पानी में लगी दी डुबकी और फिर...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Bhagat (@udday_bhagat) on

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का जो हश्र हुआ है, इससे पहले उनकी कोई भी फिल्म नहीं हुई होगी. इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स हैं, लेकिन इसके बावजूद स्क्रीन पर कोई भी जादू नहीं चला सके. शाहरुख खान की  फिल्म 'जीरो' ने अबतक कुल 88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लेकिन रिलीज के इतने दिनों के बाद भी यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई, जो काफी निराशजनक है. रिलीज के दूसरे वीकेंड में फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ख्याति के अनुरुप फिल्म 'जीरो' (Zero) कमाई नहीं कर सकी है और अभी भी 100 करोड़ के आंकड़े को छूने के लिए तरस रही है.

'दीपिका पादुकोण डोसा' मेन्यू में आया नजर तो रणवीर सिंह बोले- 'मैं तो ये खा चुका हूं...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) ने हालांकि नए साल के मौके पर कितनी कमाई की है इसका आंकड़ा अभी नहीं आया है. फिल्म 'जीरो' (Zero) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बौने के किरदार में हैं, तो वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक वैज्ञानिक बनी हैं,  इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें सलमान खान सहित कई सितारों का कैमियो भी है. इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है. इस फिल्म में सलमान खान सहित कई सितारों का कैमियो भी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...