NDTV Khabar

दोस्तों के साथ मूवी डेट पर निकलीं शाहरुख खान की बेटी, देखी आमिर खान की फिल्म

दीवाली के मौके पर दो फिल्में आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' और अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज हुई है. इन दिनों फिल्मों में से सुहाना की पहली पसंद बेशक आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' बनी.

3.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दोस्तों के साथ मूवी डेट पर निकलीं शाहरुख खान की बेटी, देखी आमिर खान की फिल्म

खास बातें

  1. 'सीक्रेट सुपरस्टार' देखने पहुंचीं सुहाना खान
  2. अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ थिएटर के बाहर हुईं स्पॉट
  3. पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी सुहाना
मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (17) बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार डॉटर्स में से एक हैं. लंदन में पढ़ाई कर रहीं सुहाना दीवाली की छुट्टियों के लिए मुंबई आई हैं. शनिवार रात सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ मूवी डेट एन्जॉय की. बता दें, दीवाली के मौके पर दो फिल्में आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' और अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज हुई है. इन दोनों फिल्मों में से सुहाना की पहली पसंद बेशक आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' बनी.

पढ़ें: दोस्तों के साथ यूं स्विमसूट पहने नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, वायरल हुई फोटो
 
suhana khan

शनाया कपूर और अनन्या पांडे के साथ सुहाना खान.


पढ़ें: पापा शाहरुख खान कर रहे हैं काम और बेटी सुहाना कुछ ऐसे ले रही है 'सनबाथ'

सुहाना अपनी दो करीबी दोस्त चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ मुंबई के एक थिएटर के बाहर स्पॉट की गईं. सुहाना यहां व्हाइट स्लीवलेस टॉप और डेनिम लुक में दिखीं. शनाया को ब्लैक टॉप और मिलिट्री प्रिंटेड जीन्स में देखा गया. जबकि अनन्या कपूर मिलिट्री प्रिंटेड जैकेट, व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में नजर आईं. 
 
suhana khan

सुहाना खान.

suhana khan

दोस्तों के साथ सुहाना ने देखी 'सीक्रेट सुपरस्टार'

suhana khan

सुहाना खान.


वैसे, यह पहला मौका नहीं हैं जब सुहाना अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ दिखी हों. इससे पहले इन तीनों की स्वीमिंग पूल की तस्वीर वायरल हुई थी.
 
 

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on

बताते चलें कि मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल में दसवी की पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना फिलहाल लंदन में आगे की पढ़ाई कर रही हैं. पिता की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं. वह एक्टिंग का शौक रखती हैं. स्कूल कम्पटिशन में वह अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं. 
 
 

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी. 

 Video: गीतकार इरशाद कामिल से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement