पापा शाहरुख खान कर रहे हैं काम और बेटी सुहाना कुछ ऐसे ले रही है 'सनबाथ'

पहले शाहरुख खान लॉस एंजेलिस में अपने बच्‍चों के साथ वेकेशन मना रहे थे तो वहीं गौरी खान यहां अपने द्वारा डिजाइन किए शोरूम की ऑपनिंग में बिजी थीं.

पापा शाहरुख खान कर रहे हैं काम और बेटी सुहाना कुछ ऐसे ले रही है 'सनबाथ'

शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान अपनी बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ.

खास बातें

  • गौरी खान ने बच्‍चों के साथ इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है फोटो
  • फोटो में बिकिनी में नजर आ रही है शाहरुख की बेटी सुहाना
  • शाहरुख खान अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में बिजी हैं
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान कुछ दिनों पहले अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने लॉस एं‍जेलिस के लिए रवाना हुए थे. परिवार के साथ कई खूबसूरत लम्‍हे बिताने के बाद जाहं शाहरुख एक बार फिर अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंच गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्‍नी और बच्‍चे अभी भी वेकेशन का मजा ले रहे हैं. शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान ने अपने बेटी सुहाना और अबराम के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में शाहरुख की फैमली बीच के किनारे मजे करती नजर आ रही है. गौरी खान का यह फोटो मालीबू बीच का है, जिसमें उनके साथ बेटी सुहाना बिकिनी में सनबाथ लेती नजर आ रही है. इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए गौरी खान ने कहा, 'द क्‍लासिक स्‍ट्रैच ऑफ सेंड.'

जहां शाहरुख खान इस बीच अपने बच्‍चों के साथ मस्‍ती कर रहे थे, तो वहीं गौरी खान यहां अपने द्वारा डिजाइन किए शोरूम की ऑपनिंग में बिजी थीं, तो वहीं सुहाना यहां जल्‍द ही अपना कॉलेज शुरू करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा से अलग होने के बाद बढ़े सुनील ग्रोवर के भाव, 10-20 नहीं इतने % बढ़ा दी फीस

यहां देखें शाहरुख और गौरी खान के वेकेशन के फोटो-
 

 

The classic stretch of sand #malibubeach

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


 
 

Soaking up the California sun

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


 

यह भी पढ़ें: 'हमेशा फोन पर बिजी रहती थीं ये टीवी एक्ट्रेस, परेशान मेकर्स ने लिया यह फैसला....

'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में बिजी शाहरुख: बता दें कि बुधवार को शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की आने वाली फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना मुंबई में रिलीज किया. अभी तक अपनी फिल्‍म के लिए बेहद अनोखी प्रमोशन स्‍ट्रैटजी अपना रहे शाहरुख ने भी इस गाने के प्रमोशन के लिए कुछ अलग अपनाया और फिल्‍म में ही नहीं बल्कि किंग खान, अनुष्‍का के साथ गाने के रिलीज पर भी रोमांटिक डेट मनाते नजर आए. इस नए गाने 'हवाएं' में शाहरुख और अनुष्‍का के बीच का रोमांस नजर आ रहा है. इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है.

बता दें कि शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन लॉस एंजेलिस में फिल्‍म मेकिंग का कॉर्स कर रहा है. पिछले हफ्ते शाहरुख खान ने अपने इस ट्रिप की एक सेल्‍फी शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: 'तकरार के बाद क्या करण जौहर की फिल्मों में नजर आएंगी काजोल? जानें एक्ट्रेस का जवाब

तीसरी बार दिखेगा अनुष्‍का-शाहरुख की जोड़ी: रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद यह तीसरी फिल्‍म है जिसमें शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की 'सेजल' की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के 'हरिंदर सिंह नेहरा' का किरदार निभा रहे हैं, जो टूर गाइड हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी.

VIDEO: 'जब हैरी मेट सेजल' से पहले शाहरुख खान 'रईस' में नजर आ चुके हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...