जब हैरी मेट सेजल: शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा ने रोमांटिक डेट पर रिलीज किया 'हवाएं'

इस नए गाने 'हवाएं' में शाहरुख और अनुष्‍का के बीच का रोमांस नजर आ रहा है. इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है.

जब हैरी मेट सेजल: शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा ने रोमांटिक डेट पर रिलीज किया 'हवाएं'

'जब हैरी मेट सेजल' के नए गाने में अनुष्‍का और शाहरुख.

खास बातें

  • शाहरुख और अनुष्‍का ने रिलीज किया 'हवाएं'
  • गाने में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं शाहरुख-अनुष्‍का
  • 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्‍त को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की आने वाली फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के गाने पहले ही काफी पसंद किए जा रहे हैं और इस बीच इस फिल्‍म का एक और गाना बुधवार को मुंबई में रिलीज किया गया. इस नए गाने की रिलीज में न तो शाहरुख अकेले थे और न अनुष्‍का, बल्कि एक बार फिर इन दोनों के साथ ही निर्देशक इम्तियाज अली भी साथ पहुंचे. अभी तक अपनी फिल्‍म के लिए बेहद अनोखी प्रमोशन स्‍ट्रैटजी अपना रहे शाहरुख ने भी इस गाने के प्रमोशन के लिए कुछ अलग अपनाया और फिल्‍म में ही नहीं बल्कि किंग खान, अनुष्‍का के साथ गाने के रिलीज पर भी रोमांटिक डेट मनाते नजर आए. इस नए गाने 'हवाएं' में शाहरुख और अनुष्‍का के बीच का रोमांस नजर आ रहा है. इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है.

 
jab harry met sajal

शाहरुख और अनुष्‍का ने कुछ ऐसे मनाई अपनी रोमांटिक डेट.


यह भी पढ़ें: 'तकरार के बाद क्या करण जौहर की फिल्मों में नजर आएंगी काजोल? जानें एक्ट्रेस का जवाब

'हवाएं' के रिलीज पर शाहरुख-अनुष्‍का की रोमांटिक डेट: अभी तक रिलीज हुए इस फिल्‍म के गानों में कहानी के कई हिस्‍से दिख रहे थे लेकिन इस गाने में इन दोनों के बीच का रोमांस नजर आ रहा है. बता दें कि इससे पहले जहां 'बटरफ्लाई' गाने को शाहरुख खान ने अकेले जालंधर में जाकर रिलीज किया था, तो वहीं हाल ही में अनुष्‍का और इम्तियाज ने मिलकर मुंबई में हाल ही में इस‍ फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया था. 'बटरफ्लाई' गाने के रिलीज के मौके पर जहां अनुष्‍का न्‍यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही थीं तो वहीं इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर शाहरुख खान अपने परिवार के साथ लॉस ऐंजेलिस में छुट्टियां मना रहे थे.

यहां देखें फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का रिलीज यह नया गाना:

यह भी पढ़ें: क्‍या... 'कॉफी विद करण' में जबरदस्‍ती बुलाए गए थे रणबीर कपूर!

तीसरी बार दिखेगा अनुष्‍का-शाहरुख की जोड़ी: रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद यह तीसरी फिल्‍म है जिसमें शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की 'सेजल' की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के 'हरिंदर सिंह नेहरा' का किरदार निभा रहे हैं, जो टूर गाइड हैं. फिल्म की कहानी टूर पर निकली अनुष्का की गुम हो चुकी रिंग पर आधारित है, जिसे दोनों मिलकर ढूढ़ते हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी.

 
jab harry met sajal

इस गाने के रिलीज पर एक बार फिर शाहरुख, अनुष्‍का और इम्तियाज साथ नजर आए.


VIDEO: 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्‍का शर्मा एक गुजराती लड़की बनी नजर आएंगी.

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com