NDTV Khabar

क्‍या... 'कॉफी विद करण' में जबरदस्‍ती बुलाए गए थे रणबीर कपूर!

रणबीर का कहना है कि वह इस बार करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नहीं जाना चाहते थे. रणबीर ने यह भी कहा कि उन्‍होंने और एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने प्‍लानिंग की थी कि वह पूरे बॉलीवुड को करण के शो में जाने से रोकेंगे.

407 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या... 'कॉफी विद करण' में जबरदस्‍ती बुलाए गए थे रणबीर कपूर!

'कॉफी विद करण' में रणवीर सिंह के साथ पहुंचे थे रणबीर कपूर.

खास बातें

  1. रणबीर ने कहा, 'मुझे इस सीजन में जबरदस्‍ती बुलाया गया'
  2. तीन बार 'कॉफी विद करण' में नजर आ चुके हैं रणबीर कपूर
  3. करण जौहर के शो में इस बार रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे रणबीर
नई दिल्‍ली: करण जौहर इंडस्‍ट्री के चहेते डायरेक्‍टर हैं और यही कारण है कि उनके चैट शो 'कॉफी विद करण' में बॉलीवुड का लगभग हर बड़ा स्‍टार पहुंचता है. वैसे तो उनके करण के इस शो में हर स्‍टार का इंटरव्‍यू ही लंबे समय तक चर्चा में रहता है, लेक‍िन इस साल करण के शो पर आई कंगना रनौट के शो ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन कंगना के बाद एक और नाम है जिसमें करण के इस शो में उनको 'जबरदस्‍ती बुलाए' जाने की पोल खोली है. करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में नजर आ चुके रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा ही खुलासा किया है. एआईबी के नए पोडकास्‍ट वीडियो में हमेशा डिप्‍लोमेटिक रहने वाले रणबीर कपूर ने खुलकर अपने दिल की बात रखी है. रणबीर का कहना है कि वह इस बार करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नहीं जाना चाहते थे. रणबीर ने यह भी कहा कि उन्‍होंने और एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने प्‍लानिंग की थी कि वह पूरे बॉलीवुड को करण के शो में जाने से रोकेंगे.
 
karan johar

करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में नजर आ चुके हैं अनुष्‍का और रणबीर.

यह भी पढ़ें: ''बादशाहो' के गाने में नजर आने वाली है सनी लियोन और इमरान हाशमी की सिजलिंग जोड़ी...

रणबीर कपूर ने एआईबी के पोडकास्‍ट वीडियो में कहा, ' आप करण को अच्‍छे से जानते हैं और वह आपको अपने शो पर इतना सहज कर देते हैं कि आप आराम से उनसे बातें करने लगते हैं और भूल जाते हैं कि लाखों लोग आपके हर शब्‍द को गंभीरता से सुन रहे हैं.' रणबीर ने अपने इंटरव्‍यू की शुरुआत में कहा, 'मुझे इस सीजन में जाने के लिए फोर्स किया गया था. मैंने करण को कहा था कि मैं नहीं आना चाहता. मैं और अनुष्‍का इस बार सच में प्रोटेस्‍ट करना चाहते थे और प्‍लानिंग कर रहे थे कि इंडस्‍ट्री के लोग इस शो में न आएं क्‍योंकि यह सही नहीं है कि वह हमसे पैसा बनाए. हम वहां जाते हैं और फिर पूरे साल हमसे सवाल किए जाते हैं. यह सही नहीं है.'

यहां देखें रणबीर कपूर का दिया गया यह इंटरव्‍यू:



बता दें कि 34 साल के रणबीर कपूर साल 2004 में शुरू हुए करण जौहर के इस चैट शो पर तीन बार आ चुके हैं. पहली बार रणबीर कपूर इमरान खान के साथ इस शो पर नजर आए थे, जबकि इसके बाद रणबीर कॉफी के काउच पर अपनी कजिन करीना कपूर के साथ नजर आए थे. इस शो के हालिया सीजन में रणबीर, रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे, जो रणबीर की एक्‍स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: काजोल और धनुष के वन-लाइनर्स से भरा है 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर

इस शो पर रणबीर और रणवीर से दीपिका से जुड़े भी कई सवाल पूछे गए थे. हालांकि हमेशा तोल-मोल कर बोलने वाले रणबीर कपूर ने इस शो में कोई भी विवादित बयान देने से दूरी बनाए रखी थी. इसी शो पर दीपिका पादुकोण और सोनम ने भी रणबीर को लेकर कई टिप्‍पणियां की थीं.


VIDEO: रणबीर अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' में नजर आए हैं.




...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement