जामिया को लेकर फैन ने शाहरुख खान से कर डाली इमोशनल अपील, बोले- आप यहां के पूर्व छात्र हैं, कुछ तो बोलो...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन क्लब ने ट्विटर पर लिखा, "डियर शाहरुख खान आप जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हो और आपकी इस मौके पर चुप्पी काफी परेशान कर रही है...'

जामिया को लेकर फैन ने शाहरुख खान से कर डाली इमोशनल अपील, बोले- आप यहां के पूर्व छात्र हैं, कुछ तो बोलो...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन ने किया ट्वीट

खास बातें

  • शाहरुख खान से फैन ने की अपील
  • जामिया हिंसा पर बोलने को लेकर किया ट्वीट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में विरोध हो रहा है. देश के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्र भी इस कानून का भारी विरोध कर रहे हैं. जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और पुलिस की बर्बरता का विरोध कर रहे हैं. हालांकि, अब तक इस हिंसा पर जामिया के पूर्व छात्र और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इसको लेकर शाहरुख खान के फैन क्लब ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल  भी हो रहा है. 

देश के हालात को देख ट्विटर पर लौटने को मजबूर हुए अनुराग कश्यप, लिखा- अब मैं और चुप नहीं रह सकता...


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन क्लब ने ट्विटर पर लिखा, "डियर शाहरुख खान आप जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हो और आपकी इस मौके पर चुप्पी काफी परेशान कर रही है. आपके पास प्यार की बौछार करने का जादू है. यह हाई टाइम है और आप इसकी कुछ झलक दिखाएं. कुछ कहें."

निक जोनास की एंट्री पर दर्शक लगे चिल्लाने 'जीजाजी आ गए', प्रियंका चोपड़ा बोलीं- भारत के नेशनल जीजू- देखें Video

वहीं, बता दें कि बीते दिन जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कथित तौर पर पुलिस गोलीबारी करती हुई नजर आ रही है, विश्वविद्यालय के बाथरूम में घायल छात्र, और लहुलुहान हालत में छात्र दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...