NDTV Khabar

शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर घंटों खड़ा रहता था ये एक्टर, अब बन गया बॉलीवुड का 'राजकुमार'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे तो शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर घंटों खड़े रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर घंटों खड़ा रहता था ये एक्टर, अब बन गया बॉलीवुड का 'राजकुमार'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फाइल फोटो

खास बातें

  1. राजकुमार राव का इंटरव्यू वायरल
  2. उन्होंने बताया कि वो शाहरुख खान के बंगले के बाहर घंटों खड़े रहे थे
  3. उन्होंने कई बातों का खुलासा किया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हाल ही में फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ऑडियंस ने अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया और राजकुमार राव की एक्टिंग की तारीफ हुई. अब उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है. उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बहुत बड़े फैन हैं और जब पहली बार मुंबई आए थे तो शाहरुख खान के बंगले मन्नत (Mannat) के बार घंटों तक खड़े रहे. उन्होंने इंटरव्यू में ऐसी ही कई बातें बताई.

इस न्यूज एंकर ने दी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, बोलीं- थम नहीं रहे थे आंसू, अब वायरल हुआ Video

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने बताया, "मैं महबूब स्टूडियो में ही उनसे पहली बार मिला था. मैं दिल्ली में पला बड़ा हूं और शाहरुख खान भी दिल्ली से मुंबई आए और इतने बड़े सुपरस्टार बने. दरअसल, पहली बार जब मैं बॉम्बे आया था, मैं सिर्फ मन्नत के बाहर खड़ा था, 6-7  घंटों तक मैं बस वहीं खड़ा रहा और अपनी किस्मत आजमा रहा था कि शायद मुझे शाहरुख खान दिख जाएं. मैंने फिर गौरी को दखा और बहुत खुश हुआ. उन्हें देख मैंने कहा गौरी...गौरी मैम."


शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने Video पोस्ट कर यूं दिया रिएक्शन

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने आगे कहा, "मुझे उन्हें देखने को नहीं मिला, तब मैं भी महबूब की शूटिंग कर रहा था, तब मुझे पता चला कि वह यहां है इसलिए मैंने शकुन को फोन किया और कहा कि सुनो मैं उससे मिलना चाहता हूं, उसने कहा हां जरूर. फिर लगभग 15 मिनट के बाद मुझे शकुन का फोन आया कि आप उनसे मिल सकते हो. इसलिए मैंने वैन में प्रवेश किया और मैंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को पहली बार लाइव देखा. वह मेरे बारे में सब कुछ जानते थे और उन्होंने मुझे इतना खास महसूस कराया. उस मुलाकात के बाद मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया. वह बहुत शानदार हैं. वह बहुत आकर्षक है और निश्चित रूप से उसके बाद अब हम बहुत करीब हैं. जैसे मुझे पता है कि मैं उन्हें मैसेज कर सकता हूं, मुझे पता है कि मैं उन्हें कॉल भी कर सकता हूं और वह मुझे कॉल कर सकते हैं. मैं अभी भी बहुत एक्साइटेड हूं और आप जानते हैं कि मेरे अंदर का फैन कभी नहीं मरेगा. जब भी वह मुझे बुलाते हैं मुझे बहुत खुशी होती है."

प्रिया प्रकाश वारियर बारिश में भीगती आईं नजर, फिर पलटकर यूं मारी आंख- देखें Video

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू एकता कपूर की प्रोडक्शन फिल्म 'रागिनी एमएमएस' से किया था. 

VIDEO: Movie Review Housefull 4: जानें कैसी है अक्षय कुमार और बॉबी देओल की 'हाउसफुल 4'

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement