'धूम 4' की चर्चाओं के बीच Shah Rukh Khan का ऐलान, बोले-एक-दो महीने में अपनी नई फिल्म की घोषणा करूंगा

'धूम 4 (Dhoom 4)' को लेकर जहां अफवाहों का बाजार गर्म है, वहीं इस बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि वे आगामी एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं.

'धूम 4' की चर्चाओं के बीच Shah Rukh Khan का ऐलान, बोले-एक-दो महीने में अपनी नई फिल्म की घोषणा करूंगा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

'धूम 4 (Dhoom 4)' को लेकर जहां अफवाहों का बाजार गर्म है, वहीं इस बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि वे आगामी एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. उन्होंने बताया कि वे फिलहाल दो, तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. बॉलीवुड के किंग खान ने इस बात का खुलासा मुंबई में गुरुवार को डिज्नी के स्वामित्व वाले स्टार इंडिया नेटवर्क के दूसरे सीजन 'टेड टॉक्स इंडिया : नई बात' के शुभारंभ के दौरान किया. इस दौरान उनके साथ टीईडी के प्रमुख क्रिस एंडरसन, स्टार इंडिया (हिंदी एंटरटेनमेंट) के अध्यक्ष गौरव बनर्जी और स्टार इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता भी मौजूद थे.

War Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

हालिया मीडिया रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया था कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यशराज फिल्म्स के 'धूम 4 (Dhoom 4)' में नजर आ सकते हैं. एक अन्य अफवाह ये थी कि अभिनेता क्वेंटिन टारानटिनोस के 'किल बिल' के हिंदी रीमेक में अभिनय करने वाले हैं. वहीं, एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के 'डॉन 3' की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी. अन्य लोगों का कहना है वे अली अब्बास जफर या फिर राजकुमार हिरानी के साथ किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन की फिल्म 'WAR' ने तोड़ा सभी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर यूं मचाई धूम

इस पर हंसते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)ने कहा, "दरअसल, मैंने संजय (गुप्ता), गौरव (बनर्जी) और उदय (शंकर; स्टार एंड डिज्नी इंडिया के अध्यक्ष और द वॉल्ट डिज्नी कंपनी, एशिया पैसिफिक के अध्यक्ष) से बात की है और यह वही मंच है, जहां मैं इसके बारे में घोषणा करना चाहता हूं. मैं जल्द यहां आऊंगा और इसके बारे में सभी को बताऊंगा. टेड टॉक मेरी नई फिल्म होगी."

पंजाबी कैटरीना कैफ' को बॉयफ्रेंड ने कहा No तो यूं दिया करारा जवाब- बार-बार देखेंगे धांसू Video

वहीं गंभीर होते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आगे कहा, "खैर ये रही मजाक की बात. मैं कुछ समय लेने की सोच रहा हूं. मैं दो-तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और इंशाल्लाह, जैसे ही वे तैयार होते हैं, मैं भी तैयार हो जाउंगा, क्योंकि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं उनमें से ज्यादातर अभी व्यस्त हैं. ऐसे में इंशाल्लाह, मैं खुद ही इसकी घोषणा करूंगा. मेरे ख्याल से तब तक के लिए अफवाहों को उड़ते रहने दीजिए, यह अच्छा है, क्योंकि इनसे मुझे कुछ आइडिया मिले हैं.

VIDEO: Priyanka Chopra की The Sky is Pink देखकर इमोशनल हुए Nick Jonas...देसी गर्ल ने खोले कई राज

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com