NDTV Khabar

रामजन्म भूमि पर फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले थे हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है...

बॉलीवुड एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जिस दिन रामजन्मभूमि पर फैसला आया था, उस दिन हार्दिक पटेल (Hardik Patel) मेरे साथ थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामजन्म भूमि पर फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले थे हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. शत्रुघ्न सिन्हा ने अयोध्या फैसले को लेकर किया ट्वीट
  2. कहा- उस दिन हार्दिक पटेल मेरे साथ थे
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) के दिन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि जिस दिन अयोध्या की रामजन्भूमि और बाबरी मस्जिद की विवादित जमीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया, उस दिन हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने उनसे मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, "क्या पक रहा है? राम जन्मभूमि को लेकर आने वाले फैसले के बहुत ही अहम दिन गुजरात के गौरव, माटी पुत्र, देश के यूथ आइकन और मशहूर हार्दिक पटेल मुझसे मिलने आए,. फैसले का जश्न मनाने का इस अच्छा तरीका क्या हो सकता है."

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट, बोले- यह पक्का है कि कांग्रेस-एनसीपी को CM पोस्ट...



शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का ये ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के अलावा एक्टर ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "यह एक सम्मान और खुशी की बात थी कि हार्दिक पटेल (Hardik Patel) जैसे शख्स हमारे साथ थे, हमारी सोच एक जैसी है. हमें हार्दिक पटेल से बहुत उम्मीदें हैं. जय गुजरात, जय बिहार, जय हिंद." शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

धर्मेंद्र का उर्दू को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- बड़े शौक से पढ़ता था...


बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को विवादित जमीन पर रामलला (Ram Lalla) के हक में फैसला सुनाया. फैसले में कहा गया कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को मंदिर बनाने के लिए तीन महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है. सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संविधान पीठ ने निर्मोही अखाड़ा (Nirmohi Akhara) और शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के दावों को खारिज कर दिया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Election 2020: अरविंद केजरीवाल ने किया वादा, सरकार बनने पर इन 10 कामों की गारंटी

Advertisement