पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की ट्यूनिंग पर शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, बोले- तेरा जादू चल गया...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और ट्रंप की मुलाकात को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की ट्यूनिंग पर शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, बोले- तेरा जादू चल गया...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • पीएम मोदी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट
  • कहा- तेरा जादू चल गया
  • सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जी 7 शिखर सम्मेलन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्तता वाली बात को सिरे से खारिज कर दिया. 26 अगस्त को फ्रांस में हुए जी 7 सम्मेलन (G7 Summit) के दौरान सबकी निगाहें ट्रंप (Donald Trump) और मोदी की मुलाकात पर टिकी हुईं थीं क्योंकि अमेरिकी राष्ट्रपति ने कुछ समय पहले कश्मीर के मुद्दे को लेकर कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि अमेरिका पाकिस्तान और भारत के बीच चल रहे कश्मीर मुद्दे की मध्यस्थता करें. पीएम मोदी और ट्रंप की मुलाकात को लेकर बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी (PM Modi) की जमकर तारीफ की है और ट्वीट भी किया है. हालांकि प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने सम्मेलन के दौरान ट्रंप को ये बता दिया कि कश्मीर भारत और पाकिस्तान का द्विपक्षीय मुद्दा है और इसके लिए वो किसी तीसरे देश को परेशान नहीं करना चाहते.  

बेबी का जेंडर बताने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी पार्टी, वीडियो में बताया बेटा होगा या बेटी

बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने सम्मेलन के दौरान कहा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच कई द्विपक्षीय मुद्दे हैं और हम किसी तीसरे देश को कष्ट नहीं देना चाहते. हम द्विपक्षीय रूप से इन मुद्दों पर चर्चा कर इनका समाधान कर सकते हैं.' प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) के ट्रंप को इस जवाब को लेकर जहां जनता उनकी तारफ कर रही है वहीं बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने जी 7 सम्मेलन में ट्रंप को दिए जवाब को लेकर लिखा, 'कूटनीति ने दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करने के लिए अद्भुत काम किया. भले ही वो फिल्म ना चली हो, पर तेरा जादू चल गया. इंडो अमेरिकन गठबंधन.'

लंदन घूम रही हैं साउथ की सुपरस्टार खुशबू, फोटो हुईं वायरल

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें 2019 के लोकसभा चुनावों में शत्रुघ्न ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया था और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं. जिस वजह से उनके पोस्ट पर लोग शत्रुघ्न से ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या दोबारा बीजेपी में शामिल होना है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com