NDTV Khabar

Baazigar@24Years: शिल्पा शेट्टी बोलीं, विश्वास नहीं होता फिल्म इंडस्ट्री में 24 साल हो गए

शिल्पा ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, "वाह, विश्वास नहीं होता कि 'बाजीगर' और मेरे करियर को 24 साल हो गए. अच्छी बात है कि मैं अभी भी खुद को 24 साल का महसूस करती हूं."

190 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baazigar@24Years: शिल्पा शेट्टी बोलीं, विश्वास नहीं होता फिल्म इंडस्ट्री में 24 साल हो गए

12 नवंबर, 1993 को रिलीज हुई थी 'बाजीगर'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की गिनती इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में होती है. बड़े पर्दे पर कई फिल्मों के जरिए अपनी खास पहचान बनने वाली शिल्पा, इन दिनों छोटे पर्दे पर काफी सक्रीय हैं. ग्लैमर की दुनिया से जुड़े होने के साथ-साथ वे अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान राज कुंद्रा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई देती हैं. शिल्पा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ 1993 में 'बाजीगर' से की थी, जिसे रिलीज हुए पूरे 24 साल हो चुके हैं. एक्ट्रेस ने इसकी खुशी ट्विटर पर जाहिर की.

पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन के सामने खुल गई शिल्पा शेट्टी की पोल
शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि हिंदी फिल्म उद्योग में उन्होंने अपने करियर के 24 साल पूरे कर लिए हैं. शिल्पा ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, "वाह, विश्वास नहीं होता कि 'बाजीगर' और मेरे करियर को 24 साल हो गए. अच्छी बात है कि मैं अभी भी खुद को 24 साल का महसूस करती हूं."

पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने श्रीदेवी को बताया फेवरेट, हवा-हवाई एक्ट्रेस ने दिया जवाब

शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं दी. राज ने लिखा, "प्यारी शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में 24 साल पूरे होने पर बधाई. क्या आपने एक साल की उम्र में शुरुआत की थी? अभी भी आप बेहद शानदार दिखाई देती हैं." साथ ही शाहरुख द्वारा फिल्म में बिल्डिंग से फेके जाने पर उनकी टांग भी खिचीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement