NDTV Khabar

शिल्‍पा शेट्टी की फोटो खींचने पहुंचे फोटोग्राफरों को बाउंसरों ने पीटा, हुए अरेस्‍ट

शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के एक रेस्‍तरां में डिनर के लिए गई थीं, जहां उनकी फोटो खींचने के लिए फोटोग्राफरों में होड़ मच गई.

1079 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिल्‍पा शेट्टी की फोटो खींचने पहुंचे फोटोग्राफरों को बाउंसरों ने पीटा, हुए अरेस्‍ट
नई दिल्‍ली: शिल्‍पा शेट्टी की फोटो खींचने के लिए पहुंचे एक फोटोग्राफर को बाउंसरों ने इतना मारा की वह लहूलुहान हो गया. इस घटना के बाद न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इन दोनों बाउंसरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल शिल्‍पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के एक रेस्‍तरां के बाहर थीं, जहां उनका फोटो लेने के लिए फोटोग्राफर मौजूद थे. शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के एक रेस्‍तरां में डिनर के लिए गई थीं, जहां उनकी फोटो खींचने के लिए फोटोग्राफरों में होड़ मच गई. इसी दौरान फोटोग्राफरों और बाउंसरों में झड़प हो गई जिसमें बाउंसरों ने फोटोग्राफर को जमकर पीटा है.

यह भी पढ़े:  हो जाओ तैयार, 'आंटी' शिल्‍पा शेट्टी हर हफ्ते जिताएंगी चमचमाती कार...

शिल्पा शेट्ठी डिनर के बाद जैसे ही रेस्‍तरां से बाहर निकलीं दो फोटोग्राफर सामने आकर उनकी फोटो खींचने लगे. ये देखकर रेस्‍तरां के बाउंसरों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन जब फोटोग्राफर नहीं माने तो बाउंसर उनके फोटोग्राफरों की पिटाई करने लगे. इस घटना का एक वीडियो न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पर साझा किया है. इस वीडियो के आखिर में फोटोग्राफर लहूलुहान हालत में दिख रहा है.


यह भी पढ़े: जब फैशन को लेकर शिल्‍पा शेट्टी कर देती थीं कई सारी गलतियां...

थोड़े ही देर में मामला इतना बढ़ गया कि फोटोग्राफर और बाउंसर के बीच जमकर मारपीट हुई. मामला बढ़ता देख, शिल्पा अपनी कार में बैठकर निकल गईं. जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक 2 फोटोग्राफरों को ज्यादा चोट लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement