Photos: इनके घर श्रीदेवी-शिल्पा शेट्टी ने मनाया करवा चौथ का जश्न, वरुण धवन की भाभी भी दिखीं

श्रीदेवी, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, नीलम कोठारी, संजय कपूर की पत्नी महीप संधू, डायरेक्टर डेविड धवन की पत्नी करुणा धवन, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे समेत कई शादीशुदा महिलाओं ने अनिल कपूर के घर करवाचौथ की पूजन की.

Photos: इनके घर श्रीदेवी-शिल्पा शेट्टी ने मनाया करवा चौथ का जश्न, वरुण धवन की भाभी भी दिखीं

अनिल कपूर के घर करवा चौथ के जश्न में शामिल सेलेब्स.

खास बातें

  • श्रीदेवी, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन का करवा चौथ
  • अनिल कपूर के घर बॉलीवुड की सुहागिनों ने मनाया त्‍योहार
  • राजस्थानी स्टाइल की साड़ी में दिखीं शिल्पा शेट्टी
मुंबई:

देशभर में करवा चौथ का त्योहार रविवार को धूम-धाम से मनाया गया, ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी इस जश्न का हिस्सा बने. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करवा चौथ का व्रत रखा और शाम को पूजा-पाठ कर अपना व्रत पूरा किया. वैसे, तो कई स्टार्स के घर करवा चौथ की पूजा होती है, लेकिन सबसे खास आयोजन अनिल कपूर के घर उनकी पत्नी सुनीता कपूर द्वारा किया जाता है. रविवार शाम श्रीदेवी, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, नीलम कोठारी, संजय कपूर की पत्नी महीप संधू, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे समेत कई सुहागिनों ने अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर करवा चौथ की पूजन पूरी की. वरुण धवन की मां करुणा धवन और भाभी जाह्नवी धवन भी यहां मौजूद रहीं.

पढ़ें: Happy Karwa Chauth: बॉलीवुड की इन फिल्मों में हिट रहा करवा चौथ का त्योहार​
 

 

Happy Karva Chauth!

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

#Family & #Friends #KarvaChauth

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on


करवा चौथ की पूजन, पति के साथ व्रत तोड़ने और बाद में खाना एन्जॉय करने की तस्वीरें सेलेब्स ने इंस्टाग्राम पर जारी की है. एक खास फोटो में ये लेडीज अनिल कपूर, संजय कपूर और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे करवा चौथ के लिए सभी एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रखा है. वरुण धवन की भाभी और डायरेक्टर रोहित धवन की पत्नी जाह्नवी यहां लाइट पिंक कलर के सलवार सूट में स्पॉट हुईं.
 
 

Starving,Thirsty , yet in great spirits,That’s what friends are for

A post shared by Sunita Kapoor (@kapoor.sunita) on

पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन के सामने खुल गई शिल्पा शेट्टी की पोल

सेलिब्रेशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने राजस्थानी स्टाइल की साड़ी पहनी थी. उन्होंने चलनी में अपने पति राज कुंद्रा को देखकर जल ग्रहण किया और अपना व्रत तोड़ा. 
 

शिल्पा ने डिनर एन्जॉय करते हुए भी एक वीडियो साझा किया, जिसमें शिल्पा बता रही हैं सुनीता कपूर के उनकी बहुत अच्छे से महमान नवाजी की है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com