पहली महिला नौसैनिक पायलाट बनीं शिवांगी तो शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, बोले- शाबाश...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पहली महिला नौसैनिक पायलट बनने पर सब-लेफ्टिनेंट शिवांगी (Sub Lt. Shivangi) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी पढ़ा जा रहा है.

पहली महिला नौसैनिक पायलाट बनीं शिवांगी तो शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, बोले- शाबाश...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
  • पहली महिला नौसैनिक पायलट को लेकर किया ट्वीट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है. दरअसल, नौसेना में शामिल सब-लेफ्टिनेंट शिवांगी (Sub Lt. Shivangi) ने इतिहास रच दिया है और भारत की पहली महिला नौसैनिक पायलट (Women Naval Pilot) बनी हैं. देश भर से शिवांगी को बधाइयां मिल रही हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने भी शिवांगी को ट्वीट करके बधाई दी और उन्हें देश का गर्व बताया.

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' का गाना 'सौदा खरा खरा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video


शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'शाबाश शिवांगी (Shivangi). यह मुजफ्फरपुर, बिहार से हैं. इन्होंने पहली महिला नौसैनिक पायलट बनकर इतिहास रच दिया है. वह भारतीय नौसेना के डोर्नियर निगरानी विमान को उड़ाएंगी. देश की सशस्त्र सेना में आपकी उपलब्धि पर भारत को गर्व है और वह भी महिला सश्कितकरण के जमाने में. भगवान का आशीर्वाद बना रहे. आने वाले जीवन के लिए तुम्हें बहुत सारी शक्ति मिले.'

गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, Tweet कर बोले- सर कभी तो बोलिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिवांगी (Shivangi) के पिता हरिभूषण ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, ''हम बेहद साधारण पृष्ठठभूमि से आते हैं, आज हमारी बेटी ने हमें इतना नाम दिलाया है. हमें हमारी बेटी पर बहुत गर्व है. मुझे लगता है बेटियां जो चाहती हैं उन्हें वो करने देने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए.''  बता दें कि शिवांगी का परिवार बिहार के मुजफ्फरपुर के पास के एक गांव का रहने वाला है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...